Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : कृषि यंत्रों की पूजा कर सीएम बघेल ने चढ़ी गेड़ी, मनाया हरेली त्यौहार...

Sharda Kachhi
28 July 2022 7:39 AM GMT
CG Budget Breaking
x

CG Breaking

रायपुर, CG Breaking: आज पुरे प्रदेश में छत्तीसगढ़ के पहले त्यौहार हरेली की धूम है. सीएम भूपेश बघेल ने आज मुख्यमंत्री निवास में छत्तीसगढ़ के प्रथम त्यौहार हरेली के अवसर पर कृषि यंत्रों की विधिवत पूजा अर्चना की। साथ ही मुख्यमंत्री ने गेंड़ी चढ़कर लोक कलाकारों का उत्साह बढ़ाया। LIVE: …

CG Breaking

CG Breaking

रायपुर, CG Breaking: आज पुरे प्रदेश में छत्तीसगढ़ के पहले त्यौहार हरेली की धूम है. सीएम भूपेश बघेल ने आज मुख्यमंत्री निवास में छत्तीसगढ़ के प्रथम त्यौहार हरेली के अवसर पर कृषि यंत्रों की विधिवत पूजा अर्चना की। साथ ही मुख्यमंत्री ने गेंड़ी चढ़कर लोक कलाकारों का उत्साह बढ़ाया।

इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री निवास में छत्तीसगढ़ के प्रथम त्यौहार हरेली के अवसर पर कृषि यंत्रों की विधिवत पूजा अर्चना की। गौमाता को मुख्यमंत्री ने चारा खिलाया और उसकी पूजा कील राउत नाचा, करमा नृत्य, आदिवासी नृत्य के लोक कलाकार परंपरागत छत्तीसगढ़िया वाद्य यंत्रों के धुन पर थिरक रहे हैंल हरेली पर्व पर पूजा अर्चना कर मुख्यमंत्री ने की प्रदेश की खुशहाली की कामना साथ ही स्व सहायता समूहों को प्रोत्साहन राशि का वितरण किया। और चिन्हित गौठानों में गौमूत्र क्रय करने, गौमूत्र टेस्टिंग किट का शुभारंभ किया।

Next Story