Viral Video : लापरवाही पड़ी भारी, तेज बहाव के बीच सड़क पार कर रहा था शख्स, देखते ही देखते हो गया नजरों से दूर, देखें पूरा Video

 

 

अमरावती। Viral Video हर वर्ष भारत के कई प्रदेशों में भारी बारिश होती है, इस साल क्लाइमेट चेंज भी महसूस करने को मिल रहा है। भारत का ऐसा ही एक राज्य है आंध्र प्रदेश जहा हर साल बाढ़ का भयावह रूप देखने को मिलता है। तबाही इतनी ज्यादा होती है की घर के घर बह जाते है, लोगों की जान सिर्फ सुरक्षबलों पर टीकी हुई होती है, कभी किसी का परिवार छीन जाता है।

आंध्र प्रदेश की स्टेट डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी के मुताबिक, पिछले एक हफ्ते में गोदावरी नदी में आई बाढ़ ने ऐसा भयानक कहर मचाया कि अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसा कहा जाता है कि बाढ़ के पानी से हमेशा बचकर ही रहना चाहिए और खासकर उन जगहों से तो गुजरने की भूल भी नहीं करनी चाहिए, जहां पानी का तेज बहाव हो। सोशल मीडिया पर हाल में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो बेहद ही भयानक है।

वायरल हो रहे इस वीडियों में एक शख्स पानी की तेज धार के बीच सड़क पार करने की कोशिश करता है पर बहाव तेज होने के चलते वह अपना नियंत्रण खो देता है, और बेहता हुआ चला जाता है। जिसका अता-पता भी नहीं चल पाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाढ़ का पानी किस तरह उफान पर है। सड़क पर तेज रफ्तार में पानी बह रहा है और उसी पानी के बहाव में एक शख्स सड़क पार करने की कोशिश कर रहा है। हालांकि पानी का बहाव इतना तेज है कि वह खुद को बैलेंस नहीं कर पाता और तेज धार में बह जाता है। कुछ दूर जाने के बाद हालांकि वह एक पेड़ से टकरा जाता है, तो कुछ आस बनती है कि वह बच जाएगा, लेकिन यह आस ज्यादा देर तक नहीं टिकती. कुछ ही सेकेंड में उसका हाथ पेड़ से छूट जाता है और वह इतनी तेजी से पानी में बह जाता है कि उसका पता भी नहीं चल पाता कि कहां गया।

यह दिल दहला देने वाली घटना आंध्र प्रदेश के एलुरु जिले की बताई जा रही है, जहां भारी बारिश हो रही है, जिसकी वजह से नदियां उफान पर हैं। हर जगह बस पानी ही पानी दिख रहा है और कुछ जगहों पर तो इतना खतरनाक पानी का बहाव है कि लोग सड़क पार करने का भी दुस्साहस नहीं कर पा रहे हैं और जो कर रहे हैं, उनका वहीं हाल हो रहा है जैसा वीडियो में शख्स का हुआ है।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button