Share Market Today : लगातार दो दिनों की गिरावट के बाद बाजार में आई तेजी, Sensex में 600 अंक के करीब की उछाल, Nifty 16 हजार के पार  

 

New Delhi : Share Market Today लगातार दो दिनों की गिरावट के बाद आज शेयर बाजार में उछाल देखने को मिली है। एक्सपर्ट्स का कहना है कि अमेरिकी फेडरल रिजर्व की बैठक के पहले बाजार की ये तेजी काफी अहम है। दुनियाभर के एक्सपर्ट्स अनुसार अमेरिकी फेड  75 बेसिस प्वाइंट का रेट उछाल कर सकता है।

शेयर बाजार में कारोबारी हफ्ते के तीसरे दिन लगातार Sensex 547.83 अंकों की तेजी के साथ 55816.32 पर थमा, वहीं आज Nifty भी 157.95 अंक टूटकर 16641 पर बंद हुआ। बता दे कि आज शेयर बाजार गिरावट के साथ शुरुआत होकर बढ़त के साथ बंद हुआ है।आज ऑटो शेयरों में भी तेजी देखने को मिली।

टॉप गेनर
भारतीय रुपया आज 14 पैसे गिरकर डॉलर के मुकाबले 79.90 पर क्लोज हुआ, मंगलवार को यह 79.76 पर बंद हुआ था। आज के कारोबार में Sun Pharma, SBI, L&T, Divis Labs और Asian Paints निफ्टी के टॉप गेनर रहे। वहीं, Bharti Airtel, Bajaj Auto, Hero MotoCorp, UPL और Kotak Mahindra Bank निफ्टी के टॉप लूजर रहे। लगभग सेक्टोरल इंडेक्स 1 से 2 फीसदी बढ़त में बंद हुए।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button