Shamita-Raqesh Breakup: राकेश-शमिता का हुआ ब्रेकअप, इंस्टा स्टोरी शेयर कहा- ‘अब हम साथ नहीं’, क्योंकि…

 

Shamita-Raqesh Breakup

Shamita-Raqesh Breakup: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी के सेट पर हुई थी दोनों पहले एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बने और फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया, बिग बॉस के घर से निकलने के बाद भी दोनों साथ में नज़र आते रहे. लेकिन अब दोनों के रिश्तों को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है. बिग बॉस ओटीटी में अपनी मोहब्बत से सबका दिल जीतने वाले शमिता-राकेश का ब्रेकअप हो गया है. कपल ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करके अपने ब्रेकअप का ऐलान किया है.

 

READ MORE : Free Bijli Bill Sarkari Yojana : बढ़ते बिजली बिल से है परेशान, तो जरूर लाभ उठाये सरकार की इस योजना का, 25 साल तक बिल आएगा जीरो…

 

 

 

 

शमिता-राकेश हुए अलग

बता दे कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट की रोमांटिक लव स्टोरी की शुरूआत करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी से हुई थी. रियलिटी शो में पहले दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. शो खत्म हो गया था, लेकिन इनके प्यार के चर्चे कम नहीं हुए. दोनों को अकसर साथ में घूमते-फिरते देखा गया. सोशल मीडिया पर भी शमिता-राकेश अपनी मोहब्बत का इजहार करते रहते थे. वहीं अब कपल के ब्रेकअप की न्यूज ने फैंस का दिल का तोड़ दिया है.

राकेश ने किया पोस्ट

 

 

 

शमिता के साथ ब्रेकअप को लेकर राकेश बापट ने एक सोशल मीडिया पोस्ट भी शेयर की है. वो लिखते हैं, मैं सबको बताना चाहता हूं कि मैं और शमिता अब साथ नहीं हैं. नियति ने हमें बहुत अलग परिस्थितियों में मिलवाया. शारा परिवार के सपोर्ट और प्यार के लिये शुक्रिया. मुझे पता है कि ये जानकर आपका दिल टूट जायेगा. पर आशा करता हूं कि आप हम दोनों पर अलग-अलग प्यार बरसाते रहेंगे. हमेशा आपके सपोर्ट की जरूरत रहेगी.

 

शमिता ने भी शेयर की ब्रेकअप पोस्ट

राकेश बापट के अलावा शमिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की है. राकेश और शमिता के ब्रेकअप के बारे में जानकर हर किसी के मन में कई सवाल आ रहे हैं. काफी वक्त से शमिता शेट्टी और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर उड़ती आ रही थीं. पर कपल ने हमेशा ही इन खबरों को गलत बताया. आखिर में वो वक्त भी आ गया जब शमिता और राकेश ने खुद अपने ब्रेकअप की बात दुनिया को बता दी.

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button