Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur Breaking : नदी में मिली रायपुर के कारोबारी की लाश, दो दिन पहले परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट...

Sharda Kachhi
27 July 2022 10:14 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर, Raipur Breaking: राजधानी के राजेंद्र नगर से गायब कारोबारी की लाश आज पुलिस ने खारुन नदी से बरामद कर दिया गया है। 2 दिन पहले परिजनों ने गुमशुदगी के मामले में थाना आकर सूचना दर्ज कराई थी। पुलिस के बताए अनुसार, राजेन्द्र नगर से गायब कपड़ा कारोबारी अजय थोरानी की लाश कुम्हारी …

Raipur Breaking

रायपुर, Raipur Breaking: राजधानी के राजेंद्र नगर से गायब कारोबारी की लाश आज पुलिस ने खारुन नदी से बरामद कर दिया गया है। 2 दिन पहले परिजनों ने गुमशुदगी के मामले में थाना आकर सूचना दर्ज कराई थी। पुलिस के बताए अनुसार, राजेन्द्र नगर से गायब कपड़ा कारोबारी अजय थोरानी की लाश कुम्हारी ब्रिज के नीचे खारुन नदी से बरामद किया गया। कारोबारी की एक्टिवा लावारिस हालत में कुम्हारी ब्रिज के पास से बरामद किया गया था।

READ MORE:Raipur Breaking : सिंगल यूज़ प्लास्टिक बैन के खिलाफ नगर निगम चलाएगा अभियान…

इसके पहले घर वालों ने थाना में यह जानकारी दी थी कि बाजार में कर्ज होने के कारण लेनदार लगातार परेशान कर रहे थे। उधारी की रकम वसूल करने के लिए कई बार घर तक आकर धमकी भी दी थी। देनदारी से परेशान होकर कारोबारी ने घर छोड़ दिया था। कई घंटों की पतासाजी के बाद भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। मामले में गुमशुदगी रिपोर्ट दिखाए जाने के बाद शव बरामद होने के बारे में जानकारी हुई है। इस मामले में पुलिस ने हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच करने की बात कही है। फिलहाल मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है।

Next Story