Prem Chopra : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने दुनिया को कहा अलविदा! इंडस्ट्री में शोक की लहर, जाने खबर की सच्चाई

 

 

मनोरंजन डेस्क : Prem Chopra प्रेम नाम है मेरा, प्रेम चोपड़ा इस डायलॉग के साथ बॉलीवुड में मशहूर अभिनेता प्रेम चोपड़ा इन दिनों फिर से ट्रेंड कर रहे है। आज कल सोशल मिडिया पर कुछ भी आसानी से वायरल हो जाता है। कभी तो किसी की मौत की खबर भी तेसजी से वायरल हो जाती है। वहीं किसी की मौत की खबर पर लोग जल्द से भरोसा भी कर लेते हैं। बॉलीवुड एक्टर प्रेम चोपड़ा को लेकर आज कल ऐसी ही अफवाह तेजी से फ़ैल रही है। जिसके बाद से उनको लोग लगातार फोन और मैसेज आ रहे हैं।

मगर परेश चोपड़ा ने फ़ैल रही अफवाहों पर लगाम लगाते हुए निजी मिडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि वह थी है सकुशल है। उन्होंने कहा कि ये दुखद है और क्या, कोई लोगों को मेरी मौत की झूठ खबर बताकर आनंद लेना चाहता है। लेकिन मैं ठीक हूं, आपसे बात कर रहा हूं, एकदम स्वस्थ हूं।

बता दें कि प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा को साल 2022 के जनवरी के महीने में कोविड से संक्रमित हो गई थीं। दोनों को तब मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button