Group Suicide: एक ही परिवार के 3 बहनों ने की सामूहिक आत्महत्या, गांव में मचा हड़कंप, जानें आखिर क्या थी वजह…

 

Group Suicide

 

खंडवा, Group Suicide: जिले के खंडवा जिले में ग्राम भानगढ़ के निकट कोटा घाट के आदिवासी फल्या में रहने वाली तीन बालिग बहनों ने पेड़ पर फंदा लगाकर फांसी लगा ली। अब तीनों ने आत्महत्या की या या किसी ने तीनो की हत्या उनको पेड से लटका दिया पुलिस इसकी जाँच में जुट गई है. यह घटना जावर थाना अंतर्गत भामगढ़ ग्राम में कोटापेट फाल्या की है।

दरअसल घटना मंगलवार रात 11 बजे की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर जावर पुलिस रात 2.30 बजे घटनास्थल पर पहुंची। पूछताछ में बालिकाओं के परिजन कोई ख़ास वजह नहीं बता पा रहे हैं।

Group Suicide: परिजन ने पुलिस को बताया कि तीनों बहनें दोपहर में मोटर साइकिल से सिंगोट के हाट-बाजार में खरीददारी करने गई थीं। सोनू एसएन कॉलेज में पढ़ती है और मोटरसाइकिल चलाना जानती है। शाम चार बजे बाजार से तीनों बहने घर लौटी थी। तीनों बहनों ने रात को परिवार के सभी सदस्यों के साथ भोजन किया था।

Group Suicide: जावर थाना टीआई शिवराम जाट ने बताया कि डायल 100 पर सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। डीएसपी चौहान भी मय बल के घटना स्थल पर पहुंचे। कुछ देर बाद पिपलौद थाना पुलिस भी पहुंची। तीनों के शवों को नीम के पेड़ उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। जिस रस्सी से फांसी लगाई वह सूत नई थी। इस पर जांच की जा रही है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button