Google के Co-Founder की पत्नी से अफेयर पर खुलकर बोले Elon Musk, कहा – एक अरसे से Sex…, यूज़र्स ने भी लिए मजे

Washington : Elon Musk  दुनिया के अमिर इंसानों में शामिल होने के साथ टेस्ला, स्पेक्स एक्स जैसे कंपनियों के मालिक एलन मस्क अक्सर किसी न किसी मुद्दे से जोड़कर सुर्ख़ियों में बने रहते है। इस बार एलन मस्क पर गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शैनाहन से पिछले साल अफेयर होने की रिपोर्ट हुई थी। इस रिपोर्ट को लेकर एलन मस्क (Elon Musk)  ने खुलासा करते हुए कहा कि मैंने तो एक अरसे से सेक्स भी नहीं किया है। पहले मस्क ने रिपोर्ट को बिल्कुल बकवास बताया था। उन्होंने कहा था कि वह निकोल से 3 साल में 2 बार बाकी लोगों की मौजूदगी में मिले हैं।

हाल में टेस्ला मालिक गूगल के सह संस्थापक सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के साथ अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बने एलन मस्क ने मंगलवार को कहा है कि उन्होंने लंबे समय से सेक्स नहीं किया है। ब्रिन की पत्नी के साथ अपने कथित संक्षिप्त संबंध को प्रकाशित करने के लिए मीडिया की आलोचना करने के बाद, उन्होंने कहा, मैंने लंबे वक्त से किसी के साथ सेक्स नहीं किया है।

बयान के बाद यूज़र्स ले रहे मजे – Elon Musk

एक फॉलोअर ने पूछा, अरे छुट्टी पर भी नहीं? जिस पर मस्क ने जवाब दिया, नहीं। मस्क के एक अन्य फॉलोअर ने ट्वीट किया, आप बिना सेक्स के बच्चे पैदा कर सकते हैं।

टेस्ला के सीईओ वॉल स्ट्रीट जर्नल (डब्ल्यूएसजे) की एक रिपोर्ट का जवाब दे रहे थे, जिसमें दावा किया गया था कि मस्क ने एक संक्षिप्त संबंध में सर्गेई ब्रिन की पत्नी के साथ संबंध बनाए, जिससे गूगल सह-संस्थापक को इस साल की शुरुआत में तलाक के लिए फाइल करने और टेक अरबपतियों की लंबी दोस्ती को समाप्त करने के लिए मजबूर होना पड़ा। मस्क ने बाद में डब्ल्यूएसजे पर निशाना साधा, अपने 10.2 करोड़ से अधिक सोशल मीडिया फॉलोअर्स से झूठी कहानी के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रकाशन की आलोचना करने के लिए कहा।

उन्होंने अपने फॉलोअर्स से कहा कि उन्हें इस पर बुलाओ। उनके कट्टर प्रशंसक प्रणय पाथोले ने पूछा, एलन, आपको क्या लगता है कि हाल के दिनों में आपके खिलाफ ये हिट पीस और हमले क्यों बढ़े हैं? क्या आपको लगता है कि ये सभी राजनीति से प्रेरित हिट पीस हैं? इसके लिए कौन भुगतान कर रहा है? यह वास्तव में दुखद है।

 

टेस्ला के सीईओ (Elon Musk) ने जवाब दिया, ज्यादातर सिर्फ यह है कि मीडिया एक क्लिक मैक्सिमाइजि़ंग मशीन है और मुझसे जुड़ी एक स्टोरी को बहुत सारे क्लिक मिलते हैं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button