Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Disha-Tiger Breakup : दिशा के हरकतों से परेशान टाइगर ने किया ब्रेकअप! 6 साल बाद टूटा दोनों का रिश्ता...

Sharda Kachhi
27 July 2022 8:41 AM GMT
Disha-Tiger Breakup
x

मुंबई, Disha -Tiger Breakup: दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड के ऐसे कपल है जो लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट क्र रहे थे. लेकिन अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट के अनुसार दिशा-टाइगर ( Disha Patani and Tiger Shroff) ने अपने 6 …

Disha-Tiger Breakup

मुंबई, Disha -Tiger Breakup: दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड के ऐसे कपल है जो लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट क्र रहे थे. लेकिन अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट के अनुसार दिशा-टाइगर ( Disha Patani and Tiger Shroff) ने अपने 6 साल के रिश्ते पर पूरी तरह विराम लगा (Tiger Shroff-Disha Patani Breakup) दिया है. यानी अब दिशा और टाइगर एक कपल के तौर पर साथ नहीं हैं. सवाल यह है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दिशा और टाइगर ने अचानक से अलग होने का फैसला कर लिया.

टाइगर-दिशा साथ नहीं हैं

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी (Disha Patani) बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं. उन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है, लेकिन अब दिशा और टाइगर एक कपल के तौर पर साथ नजर नहीं आ रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर और दिशा के रिश्ते में पिछले एक साल से काफी उतार-चढ़ाव आए, लेकिन इस कपल ने कभी इस बात का पता नहीं चलने दिया.

READ MORE:Raipur Breaking : सिंगल यूज़ प्लास्टिक बैन के खिलाफ नगर निगम चलाएगा अभियान…

दिशा और टाइगर के अलग होने का असली कारण सामने नहीं आया है, लेकिन इतना तो तय है कि दोनों स्टार्स अब सिंगल लाइफ जी रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान टाइगर के एक दोस्त ने कपल के ब्रेकअप (Tiger Shroff-Disha Patani Breakup) की खबर को सच बताया है. टाइगर के दोस्त का कहना है कि ब्रेकअप ने टाइगर को उनके काम में कोई फर्क नहीं पड़ने दिया. वह पहले की तरह अपने काम को लेकर उतने ही फोकस्ड नजर आ रहे हैं. टाइगर इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ ‘गणपत’ और ‘बागी-4’ में अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे. दिशा और टाइगर भले ही अब एक कपल की तरह साथ न हों, लेकिन उनकी दोस्ती अभी भी बरकरार है. अब देखना यह है कि क्या दिशा और टाइगर ब्रेकअप की खबरों पर कुछ कहते हैं?

Next Story