Corona Update : डरा रहा कोरोना, 18 हजार के पार मिला नया केस, मौतों के आंकड़ों में भी हुई वृद्धि, WHO ने जारी किया अलर्ट…

 

Corona Update

 

नई दिल्ली/रायपुर Corona Update : कोरोना के मामले में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे है, देश में बीते 24 घंटे में 18,313 नए केस सामने आये है वही 37 लोगों ने अपनी जान गवाई है. वही अगर बात करें छत्तीसगढ़ की तो कल कोरोना के कुल 640 मरीजों की पुष्टि की गई है। राज्य में कल सर्वाधिक 224 केस रायपुर जिले से सामने आए है। वहीं राज्य में कल कुल 610 कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। राज्य में कल 1 कोरोना संक्रमित की मौत हुई है। जिसके बाद प्रदेश में अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 3919 है। आज प्रदेश में 12,349 टेस्ट हुए है।

देखें जिलेवार आंकड़ें

 

 

मंकीपॉक्स का मिला तीसरा मरीज-

केरल में मंकीपॉक्स वायरस से संक्रमित तीसरा मरीज मिला है। इससे पहले राज्य में दाे मरीज मिल चुके हैं। 35 साल के मलप्पुरम के रहने वाले युवक के मंकीपॉक्स से संक्रमित हाेने की पुष्टि शुक्रवार को हुई। पहले मिले दोनों मरीजों की हालत स्थिर है। इन तीनों मरीजों के संपर्क में आने वाले सभी लाेगाें की निगरानी की जा रही है। साल 2021 में नोरोवायरस के मरीज भी सबसे पहले केरल में ही मिले।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button