Viral Video : 5 वीं मंजिल से गिरी 2 साल की बच्ची, लेकिन फिर भी बच गई जान, जानें कैसे, देखें दिल दहला देने वाला वीडियों…

 

 

Viral Video

 

नई दिल्ली, Viral Video : वैसे तो आपने सोशल मीडिया में एक से बढ़ कर एक हैरान कर देने वाले वीडियों देखें होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाने जा रहे हैं। जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स फोन पर बात कर रहा है, तभी उनकी नजर बिल्डिंग की तरह जाती है। बिल्डिंग की तरफ देखकर दोनों तुरंत ही चौकन्ने हो जाते हैं। बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल की खिड़की पर उन्हें कोई बच्ची लटकी नजर आई।

दरअसल, यह घटना मंगलवार को झेजियांग प्रांत के तोंगजियांग में हुई. चीन के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता झाओ लिजियन ने ट्विटर पर इस घटना का फुटेज साझा किया है. लोग शख्स को 2 साल की मासूम की जान बचाने के लिए हीरो कह रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स फोन पर बात कर रहा है. अचानक वह बिल्डिंग की तरफ भागने लगता है. वह अपना फोन जमीन पर फेंक देता है. फुटपाथ से टकराने से पहले ऊपर से गिरती हुई बच्ची को पकड़ने के लिए अपने हाथों को उठाता है. बच्ची सीधे उसकी गोद में आकर गिरती है. उसके साथ एक महिला भी बच्ची को पकड़ने में मदद करती दिख रही है.

 

 

 

जानकारी के अनुसार, बच्ची को बचाने वाले शख्स की पहचान 31 वर्षीय शेन डोंग के रूप में हुई है. शेन ने बताया कि वह फोन पर बात कर रहे थे, तभी उन्होंने एक जोरदार धमाका सुना. उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो एक छोटी बच्‍ची स्‍टील की छत पर गिरती दिखी. इसके बाद वह पहली मंजिल के किनारे पर आकर गिरी. वह नीचे सड़क पर गिरती, उससे पहले ही उन्होंने बच्ची को हवा में ही पकड़ लिया. बच्ची को बचाते हुए शेन का मोबाइल भी टूट गया.

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button