Tiger Shroff-Disha Patani Breakup : 6 साल के रिलेशनशिप के बाद जुदा हुए दिशा और टाइगर, फैंस के टूटे दिल, ब्रेकअप के बाद एक्टर के दोस्त ने की पुष्टि

 

Mumbai : Tiger Shroff-Disha Patani Breakup बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां बड़े उम्र के लोग अफेयर करते है, वहीं यंगस्टर्स रिलेशनशिप में आ जाते है। करियर की लंबी दौड़ में जिन रिश्तों की शुरुआत जल्दी हो जाती है, वह अक्सर बिखर जाते है। फिल्म हीरोपंती से डब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ और एमएस धोनी बायोपिक से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी के बीच रिश्ते में खटास आ चुकी है।

6 सालों से एक दूजे को डेट क्र रहे कपल के बीच अपने ब्रेकअप के खबरें सामने आ रही है। कपल से जुड़े सूत्रों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप इस साल की शुरूआत में हो गया था। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले करीब एक साल से दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आ रहे थे। टाइगर और दिशा ने कभी भी ऑफिशियली अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था।

टाइगर और दिशा एक दसूरे हो चुके है अलग 

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘टाइगर और दिशा अब साथ नहीं हैं। दोनों के बीच क्या हुआ यह तो साफ नहीं है, लेकिन अब दोनों सिंगल हैं।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्ते में पिछले 1 साल से ही कुछ ठीक नहीं चल रहा था। हालांकि, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इस रिश्ते को फाइनली खत्म करने का फैसला लिया।

टाइगर नहीं हैं ज्यादा एफेक्टेड

सूत्रों के हवाले से यह जानकारी टाइगर के एक दोस्त ने ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए कहा, ‘हम सभी को इसके बारे में कुछ हफ्तों पहले ही पता चला। उन्होंने आज तक किसी से भी इस बारे में बात नहीं की। फिलहाल टाइगर अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और लंदन में शूटिंग कर रहे हैं। वो दिशा के साथ ब्रेकअप से ज्यादा एफेक्टेड नहीं हैं।’

इन अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में दिखेंगे एक साथ 

दिशा अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आएंगी, वहीं टाइगर की अपकमिंग की बात करें तो वो ‘गणपत’ और ‘बागी-4’ में दिखेंगे। दिशा को आखिरी बार ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ में देखा गया था। वहीं, टाइगर ‘हीरोपंती 2’ में नजर आए थे।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button