Social Media Viral : विमान के खाने में मिला सांप का सिर, नेटिजन्स के बीच छिड़ी बहस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो  

 

New Delhi : Social Media Viral तुर्की से जर्मनी सफर करने वाले सनक्स्प्रेस की फ्लाइट में जो आज हुआ उससे काफी फूड्स लवर के दिल पर ठोकर पड़ने वाली है। फ्लाइट में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल, उड़ते फ्लाइट में क्रू मेंबर को उसके खाने मी सांप का सिर मिला है। ऐसे मंजर अपनी आंखों के सामने देख मेंबर की चीख निकल गई। फ्लाइट अटेंडेंट का दावा है कि खाने के पैकेट में सांप का सिर देखकर वह काफी घबरा गया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे लेकर नेटिजन्स के बीच बहस छिड़ गई है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लेन के अंदर जहां क्रू मेंबर्स खाना खाते हैं, वहां फूड्स के कुछ पैकेट रखे हुए हैं। उनमें से ही एक सलाद वाले पैकेट में क्रू मेंबर ने सांप का कटा सिर मिलने का दावा किया है।

वीडियो

 

क्रू मेंबर के खाने में सांप का सिर मिलने का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। ट्विटर पर @DidThatHurt2 नाम के हैंडल से यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा है, सनएक्सप्रेस की फ्लाइट में खाने में मिला सांप का कटा सिर। इस घटना के बाद एयरलाइन ने फूड सप्लाई करने वाली कंपनी पर तत्काल कार्रवाई करते हुए कॉन्ट्रैक्ट को सस्पेंड कर दिया है। एयरलाइन ने कहा, यह घटना अस्वीकार्य है। इससे पहले खाने में घोंघा मिलने की खबर भी सामने आ चुकी है।

बता दे सनएक्सप्रेस की फ्लाइट में Sancak नाम की कंपनी फूड सप्लाई का काम करती है। कंपनी के अनुसार वख पिछले 4 सालों से एयरलाइन में कैटरिंग सर्विस दे रही है। पहली बार इस तरह की शिकायत मिली है. कंपनी का दावा है कि उसने खाने के सैंपल की मांग की थी, लेकिन उसे नहीं मिला है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button