Ranveer Singh Nude Photo : न्यूड फ़ोटोशूट कराना रणवीर को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR, जल्द हो सकती है गिरफ़्तारी…

 

Ranveer Singh Nude Photo

 

 

मुंबई, Ranveer Singh Nude Photo : बॉलवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी न्यूड फोटोशूट को लेकर खूब चर्चे में है. बॉलीवुड के कई कलाकारों ने रणवीर का समर्थन ने लेकिन इसके बावजूद भी रणवीर को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा, जिसके बाद उनके इस फोटोशूट को लेकर देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. वहीं बीते सोमवार 25 जुलाई को मुंबई पुलिस को अभिनेता के खिलाफ महिलाओं की भावनाओं को आहत करने के लिए शिकायत मिली थी. इसी शिकायत पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए इस मामले में रणवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, रणवीर सिंह के खिलाफ सेक्शन 67(A) की आईपीसी की धारा 292, 293 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

Ranveer Singh Nude Photo

 

 

बता दें, जब से रणवीर सिंह की पेपर मैगजीन के साथ उनके न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें ऑनलाइन साझा की गईं, तब से वह चर्चा का विषय बन गए हैं. उनकी न्यूड तस्वीरें वायरल हो गई हैं. इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. एक तरफ जहां रणवीर सिंह के फैंस इन फोटोशूट से मदहोश हुए जा रहे हैं तो वहीं देश में कई सामाजिक संगठन इसका विरोध कर रहे हैं.

 

Ranveer Singh Nude Photo

 

 

पुलिस को मिली थी शिकायत

रणवीर सिंह की लेटेस्ट तस्वीरों ने उन्हें मुश्किलों में डाल दिया है. 25 जुलाई को अभिनेता के खिलाफ महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मुंबई पुलिस को शिकायत मिली थी. पुलिस को मिली शिकायत में रणवीर सिंह पर महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया था. इसी शिकायत पर पुलिस ने रणवीर सिंह के खिलाफ सेक्शन 67(A) की आईपीसी की धारा 292, 293 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

Ranveer Singh Nude Photo

 

वहीं रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर जहां कई सेलेब्स ने अभिनेता का समर्थन किया है तो वहीं टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने पूछा कि क्या महिलाओं की सराहना की जाती, अगर वे इसी तरह की तस्वीरें साझा करतीं. जिसके बाद लगातार रणवीर को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है.

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button