एक अनार दो बीमार: लड़की के चक्कर में एक प्रेमी ने ली दूसरे प्रेमी की जान, तीन साल बाद ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

 

 

बिलासपुर, एक अनार दो बीमार: एक अनार दो बीमार हमने अक्सर ही सुने है की एक लड़की के प्यार दो लोग पद गए जिसके कारण कई बार कुछ घटनाये भी हो जाती है अब ऐसा ही मामला बिलासपुर क्षेत्र तखतपुर से आई है जहा पुलिस तीन साल पहले हुए क़त्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है. व आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. दरअसल तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पूरा में ग्राम ठाकुरकापा निवासी 19 वर्षीय युवक कालीचरण ध्रुव का शव मिला था। युवक के पीएम से पता चला कि उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी गई हैं।

पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश शुरू की पर हत्यारो का कोई सुराग नही मिल पाया। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि युवक का ग्राम पंचायत पूरा की ही एक युवती से प्रेम सम्बंध था। जिस एंगल से भी पुलिस ने जांच शुरू की। शुरुआती जांच में पुलिस को मृत युवक की प्रेमिका के घर वालो पर ही संदेह था। जिस एंगल से भी जांच कर पुलिस ने युवती से पूछताछ की थी पर कोई सुराग पुलिस के हाथ नही लग पाया था। युवती के अलावा उसके घर वालो से भी पूछताछ की गई पर कोई भी नतीजा हाथ नही लग सका। पिछले दिनों एसपी के निर्देश पर पुलिस ने फिर विवेचना शुरू की।

 

 

READ MORE:OMG: मिनी स्कर्ट में नज़र आई सीता माता, हाथ में थामा शराब का ग्लास, नाराज़ फैंस बोले- “माँ ये कैसा अवतार”…

 

 

जिसके बाद गांव में मुखबिर तंत्र बना कर गांव वालो को विश्वास में लेकर बात करने पर पता चला कि ठाकुरकापा में रहने वाले मृत युवक कालीचरण ध्रुव का प्रेम प्रसंग पूरा पंचायत के आश्रित ग्राम छिरहाकापा में रहने वाली एक युवती से चल रहा था। जिससे मिलने के लिए वह अक्सर अपने गांव ठाकुरकापा से युवती के गांव छिरहाकापा आता था। जिसके बाद युवती को थाने बुलाकर मनोवैज्ञानिक ढंग से पूछताछ की गई। जिस पर युवती ने बताया कि उसका प्रेमी उससे तीन जून की रात 9 बजे उसके बुलाने पर उसके घर पहुँचा था। जहां से रात्रि लगभग सवा दस बजे वह वापस जाने के लिए निकला तो उसके पड़ोसी सन्तोष जगत ने उसके घर से थोड़ी दूरी में उसके प्रेमी की गमछे से गला घोंट कर हत्या कर दी।

 

पुलिस ने युवती के पड़ोसी 35 वर्षीय संतोष जगत को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसने बताया कि उसकी पत्नी की मौत हो गई हैं। और वह युवती से एकतरफा प्यार करता हैं और शादी करना चाहता हैं। पर उसको दूसरे युवक के साथ देख कर उसे जलन होती थी और दूसरे युवक को वह रास्ते से हटाना चाहता था। तीन जून की रात को वह एक छठी कार्यक्रम में गया था और वहां से रात तकरीबन सवा दस बजे वापस लौट रहा था। तब उसने कालीचरण ध्रुव को युवती के घर से निकलते देखा। उसे यह कालीचरण को रास्ते से हटाने का अच्छा मौका लगा और उसके पीछे जाकर अपने गमछे से उसका गला पीछे से घोट कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद कालीचरण की लाश को खेत मे ले जाकर फेंक दिया। कालीचरण के साथ उस रात उसके दो दोस्त भी आये थे। जिन्हें कालीचरण अपनी प्रेमिका के घर से कुछ दूर छोड़ कर प्रेमिका से मिलने चला गया था। वापसी में उन लोगो ने भी किसी को कालीचरण का पीछा करते देखा था, पर डर कर वो भी भाग गए थे। पुलिस ने आरोपी युवक संतोष जगत को गिरफ्तार कर लिया हैं।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button