Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Mukhtar Ansari की पत्नी और बेटा भगोड़ा घोषित, हर हाल में कोर्ट में होना होगा पेश, नहीं तो सम्पत्ती होगी कुर्क

naveen sahu
26 July 2022 10:27 AM GMT
Mukhtar Ansari
x

मऊ। Mukhtar Ansari की पत्नी, बेटे और दो सालों को मऊ पुलिस ने भगोड़ा घोषित कर दिया गया हैं। पुलिस अधीक्षक अविनाश पाण्डेय ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि सभी को भगोड़ा घोषित किया है। इन्हें पुलिस के सामने पेश होकर गिरफ्तारी देने की सलाह दी गई है। इसके साथ ही उन्हें चेतावनी दिया …

Mukhtar Ansari

मऊ। Mukhtar Ansari की पत्नी, बेटे और दो सालों को मऊ पुलिस ने भगोड़ा घोषित कर दिया गया हैं। पुलिस अधीक्षक अविनाश पाण्डेय ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि सभी को भगोड़ा घोषित किया है। इन्हें पुलिस के सामने पेश होकर गिरफ्तारी देने की सलाह दी गई है। इसके साथ ही उन्हें चेतावनी दिया गया हैं कि अगर पेश नहीं होते तो धारा 83 के तहत कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

Read More : रायपुर पुलिस ने रोहित रंजन को घोषित किया फरार, नोएडा पुलिस ने किया था गिरफ्तार, फिर दे दी जमानत

पुलिस के बुलाने पर भी नहीं हुए पेश
पुलिस ने जानकारी दी है कि अब्बास और अफशां अंसारी को कई बार अदालत ने तलब किया था, लेकिन दोनों ही उपस्थित नहीं हुए। इसलिए उन्हें भगोड़ा घोषित किया जा रहा है। वहीं, अब उन्हें चेतावनी दी गई है कि जल्द से जल्द खुद को कोर्ट के सामने प्रस्तुत करें, वरना नियमानुसार कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Read More : पीएनबी घोटाला के बाद पहले भारत से फरार, और अब एंटीगुआ से हुआ लापता, भगोड़ा हीरा कोरोबारी मेहुल चौकसी

इन लोगों के खिलाफ 129/20 धारा 419, 420, 433, 434, 447, 467, 468, 471 और धारा 3/4 सार्वजनिक सम्पत्ति क्षति अधिनिमय के तहत भी मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी, साले आतिफ रजा उर्फ शरजिल रजा, अनवर शहजाद व रविन्द्र नरायण सिंह, जाकिर हसैन उर्फ विक्की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

Next Story