Katrina Kaif Death Threat : कैटरीना को जान से मरने की धमकी देने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, इंस्टा आईडी में लिखा- [email protected]

 

Katrina Kaif Death Threat

 

मुंबई, Katrina Kaif Death Threat : बॉलीवुड स्टार कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और उनके पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को जान से मारने की धमकी देने वाले सिरफिरे को गिरफ्तार कर लिया गया है, बता दे कि जिस आरोपी ने ये धमकी दी वो भी फिल्म इंडस्ट्री की काम की तलाश में है. फिलहाल हो स्ट्रगलिंग एक्टर हैं. बताया जा रहा है कि कटरीना से एकतरफा प्यार करता था और इसी आशिकी में उसने ये धमकी दी है.

 

Katrina-Vicky received death threats

 

आरोपी ने इंस्टा बायो में कटरीना को My Girlfriend/Wife लिखा-

असल में आरोपी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद का नाम किंग आदित्य राजपूत (King Aditya Rajput VVIP) लिखा है. जबकि असल में उसका नाम मनविंदर सिंह है. सबसे हैरानी वाली बात ये है कि उसने इंस्टाग्राम बायो में My Girlfriend/Wife @katrinakaif लिखा है. इसके साथ ही उसने कटरीना कैफ की ऑफिशियल आईडी को भी टैग किया हुआ है.

 

 

 

आरोपी मनविंदर सिंह कटरीना को अपनी गर्लफ्रेंड या वाइफ बताना चाहता है. अभी आगे की जानकारी आपको और हैरान कर देगी. जब ये जानेंगे कि इस शख्स ने फोटो में एडिटिंग में करके कटरीना की शादी वाली फोटो में विक्की कौशल की जगह अपनी फोटो लगा रखी है.

 

 

 

 

पकड़ा गया ये

आरोपी मनविंदर सिंह है. मुंबई पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है. वो खुद एक्ट्रेस कटरीना कैफ का बड़ा फैन बताता है. इसके साथ ही वो कटरीना से शादी करना चाहता था. इसके लिए वो सोशल मीडिया पर लगातार कई महीनों से कटरीना और विक्की कौशल को परेशान कर रहा था. इंस्टाग्राम पर आरोपी की पिस्टल के साथ भी कई फोटो हैं.

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button