Crime : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार, कोटाडोल पुलिस की कार्यवाही

Crime

एस के मिनोचा, मनेन्द्रगढ़। Crime कोटाडोल-जिले के कोटाडोल थाना अंतर्गत पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ लंबे समय तक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया पीड़िता 24 जुलाई 2022 को कोटाडोल थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी रविचन्द पोर्ते के साथ वर्ष 2018 से जान पहचान थी। वे लोग आपस मे मोबाईल से बातचीत करते थे। इसी बीच आरोपी रविचन्द पोर्ते ने पीड़िता से वादा किया मैं तुमसे शादी करूंगा और पत्नि बनाकर रखूंगा।

Read More : CG Crime : रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया अधेड़, मौत…

 

पीड़िता उसकी बातों में आ गई। इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी 1 जुलाई 2019 को पीड़िता को अपने कमरे मे रात को बुलाया और बहला फुसला कर शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। दोनो के बीच प्रेम संबंध चलने लगा। पीड़िता आरोपी रविचन्द पोर्ते को जब भी शादी करने के लिए बोलती थी तो आरोपी शादी के नाम पर टाल मटोल करने लगा और इस प्रकार करीब डेढ़ साल तक 29 अप्रैल 2021 तक पीड़िता का दैहिक शोषण करता रहा।

Crime

जब पीड़िता ने शादी करने के लिये ज्यादा दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया और बोलने लगा कि समझौता कर लो एक लाख रूपए दिया जायेगा। पीड़िता की लिखित रिपोर्ट पर आरोपी रविचन्द पोर्ते के विरुद्ध थाना मे अपराध क्रमांक 31/2022 धारा 376. (2)(ढ), 506 पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया। पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस राकेश कुमार कुर्रे के मार्गदर्शन में आरोपी को थाना कोटाडोल की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button