Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : गाय चराने गए बुजुर्ग पर भालू ने किया हमला, मौत...

Rohit Banchhor
26 July 2022 11:44 AM GMT
CG News
x

कोरिया, एसके मिनोचा। CG News वन मंडल मनेंद्रगढ़ के अंतर्गत वन परिक्षेत्र जनकपुर में गाय चराने जंगल गये ग्रामीण पर भालू ने हमला कर दिया। भालू के हमले से गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More …

CG News

कोरिया, एसके मिनोचा। CG News वन मंडल मनेंद्रगढ़ के अंतर्गत वन परिक्षेत्र जनकपुर में गाय चराने जंगल गये ग्रामीण पर भालू ने हमला कर दिया। भालू के हमले से गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG News : दोपहिया में चार सवारी चलने वालों के खिलाफ यातायात पुलिस ने की कार्रवाई, 7500 का काटा चालान…

बता दें कि वन परिक्षेत्र जनकपुर के अंतर्गत आने वाले छिरहा में रहने वाला रामप्रसाद जंगल में गाय चराने गया हुआ था। इसी दौरान अचानक भालू ने उस पर हमला कर दिया। भालू के हमले से बुरी तरह जख्मी रामप्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मृतक रामप्रसाद सुबह करीब 7 बजे गाय चराने पास के जंगल गया हुआ था। इसी दौरान भालू ने उस पर हमला कर दिया।

Read More : CG News : चंदन के पेड़ का तस्करी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 4 फरार…

ज्यादा खून बह जाने और गंभीर हालत के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों को जब घटना की जानकारी मिली तो वे जंगल पहुंचे जहां रामप्रसाद का शव पड़ा हुआ था। घटना स्थल पर भालू के पंजे के निशान मिले है, इससे अनुमान लगाया जा रहा है की भालू के हमले से ही मृतक की जान गई है। घटना की जानकारी मिलते ही जनकपुर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

Next Story