CG Crime : गिरफ्तार आरोपी को थाने से लेकर जा रहे थे कोर्ट, मौका देखकर वाहन से कुदकर हुआ फरार, फिर पकड़ाया

CG Crime

रायगढ़ CG Crime जिले के सारंगढ़ पुलिस ने गांजा तस्करी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर आज पुलिस वाहन से कोर्ट लेकर जा रही थी। तभी आरोपी मौका देखकर वाहन से कुदकर फरार हो गया। जिसे पुलिस ने ग्राम केडातराई के पास गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : ट्रेडिंग कम्पनी में मुनाफा कमाने का लालच देने वाला अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, देश भर में करोड़ों रूपयों का लगाया था चूना…

बता दें कि पुलिस ने ग्राम बरेकेल खुर्द निवासी आरोपी अर्जुन भारद्वाज 21 वर्ष को धारा 20(बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था। थाना सारंगढ़ के आरक्षक वीरेन्द्र महंत और महेन्द्र सिदार शासकीय सूमो वाहन में न्यायिक रिमाण्ड पर पेश करने के बाद जिला न्यायालय रायगढ़ लेकर आ रहे थे।

Read More : CG Crime : कट्टा एवं जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था…

तभी शाम करीब 4 बजे ग्राम कोडातराई के पास रोड़ में जाम होने पर वाहन की गति धीमे होने से आरोपी अर्जुन भारद्वाज अचानक टाटा सुमो वाहन के गेट को खोलकर दौड कर भागने लगा। जिसे दोनों आरक्षक और वाहन के चालक आसपास ढुंढे और ग्राम केडातराई में पकड़े है। घटना के संबंध में आरक्षक वीरेन्द्र महंत थाना कोतवाली में लिखित आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया है। आरोपी को एनडीपीएस एक्ट और धारा 224 आईपीसी के तहत कोर्ट में पेश किया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button