Amrita prakash Bold Photo : बिना ब्लाउज़ पहने विवाह की छोटी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, पहचानना हुआ मुश्किल, कातिलाना अदाएं देख आप भी जाएंगे दीवानें…

 

Amrita prakash Bold Photo

नई दिल्ली, Amrita prakash Bold Photo: साल 2006 में रिलीज हुई विवाह फिल्म तो आपको याद होगी, इस फिल्म में शहीद कपूर और अमृता रओ ने मुख्य किरदार निभाया था, हालांकि बड़े पर्दे में यह फिल्म कच खास कमल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन टेलीविजन में फिल्म ने TRP के कई रिकॉर्ड बनाए हैं। इस फिल्म को हम आपके है कौन, हम साथ-साथ हैं, प्रेम रतन धन पायो जैसी पारिवारिक फिल्मों का निर्देशन करने वाले सूरज बड़जात्या ने बनाया था।

 

Amrita prakash Bold Photo

 

Amrita prakash Bold Photo : इस फिल्म की एक और किरदार थी जिसका फिल्म में नाम था छोटी जो की अमृता राव की चचेरी बहन रहती हैं। फिल्म में अलोक नाथ अमृता राव के चाचा का किरदार निभाते हैं। वहीं इस फिल्म की छोटी ने भी अपनी शरारतों और भोले भाले पन से सबका मन जीत लिया था। यानि अमृता प्रकाश को फिल्म में सांवला दिखाया गया था जिसकी वजह से उसकी मां उसे काफी खरी-खोटी सुनाती है लेकिन असल जिंदगी में अमृता प्रकाश उससे बिलकुल अलग है।

अमृता प्रकाश अब काफी बड़ी और बोल्ड हो गई हैं और अपनी फोटो सोशल मीडिया में अपलोड करते रहती हैं। अमृता का सोशल मीडिया उनके हॉट फोटोज से भरा हुआ है जिसमे उन्होंने काफी ग्लैमरस अंदाज में फोटो खिंचवाया हुआ है।

 

Amrita prakash Bold Photo

 

 

Amrita prakash Bold Photo: अमृता की पढ़ाई-लिखाई मुंबई में ही हुई है। उन्होंने कॉमर्स से पढ़ाई करके बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में डिग्री ली है। अमृता जब चार साल की थीं तो केरल की एक लोकल फुटवियर कम्पनी के उत्पाद के लिए टीवी कमर्शियल किया था। अमृता ने 50 से अधिक उत्पादों के लिए टीवीसी में काम किया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amrita Prakash (@amoopointofview)

 

 

अमृता ने अपने बचपन में टेलीविजन में भी काफी काम किया है और साल 2001 में आई फिल्म तुम बिन में भी बाल कलाकार का किरदार उन्होंने निभाया था।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button