Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Viral Video : ब्लैक कोबरा को पानी पिलाता शख्स, सोशल मीडिया में हुआ वायरल, वीडियो देख छूट जायेंगे आपके पसीने...

Sharda Kachhi
25 July 2022 5:33 AM GMT
Viral Video
x

नई दिल्ली, Viral Video : सोशल मीडिया जानवरों से जुड़े एक से बढ़ कर एक वीडियों वायरल होते रहते है, कई वीडियों देख कर हमारा दिल थम जाता है तो किसी वीडियों को देख कर हमारी हसी नहीं रूकती, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियों दिखाने वाले है जिसे देख कर आप …

Viral Video

नई दिल्ली, Viral Video : सोशल मीडिया जानवरों से जुड़े एक से बढ़ कर एक वीडियों वायरल होते रहते है, कई वीडियों देख कर हमारा दिल थम जाता है तो किसी वीडियों को देख कर हमारी हसी नहीं रूकती, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियों दिखाने वाले है जिसे देख कर आप हैरान हो जाएंगे, जैसा कि सांपों को देखते ही अक्सर लोगों के पसीने छूट जाते हैं. चाहे वो जहरीला है या नहीं, लोग ये नहीं देखते, बस उन्हें दिखता है तो एक सांप.

यूं तो दुनिया में सांपों की हजारों प्रजातियां पाई जाती हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही ऐसे सांप होते हैं, जो जहरीले और खतरनाक होते हैं. इनमें इनलैंड ताइपन, ब्लैक माम्बा, रसेल वाइपर और किंग कोबरा आदि शामिल हैं. ये ऐसे सांप हैं, जो अगर काट लें तो इंसान का बच पाना मुश्किल हो जाता है. खासकर किंग कोबरा की बात करें तो इनका काटा समय पर इलाज न मिले तो मर भी जाता है या फिर कोमा में भी जा सकता है. सोशल मीडिया पर आजकल एक ब्लैक कोबरा का बड़ा ही हैरान करने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बिना डर-भय के उसे पानी पिलाता नजर आ रहा है.

इस दिल दहला देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Figen नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 9 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 68 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है कि पानी पीने के बाद उसने क्या किया, जिसके जवाब में एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि ‘शायद उसने 100 रुपये मांगे थे’.

Next Story