Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : फांसी के फंदे पर लटकी मिली युवक की लाश, बदबू आने पर पड़ोसियों ने दी सूचना, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
25 July 2022 3:12 PM GMT
Couple Suicide
x

बिलासपुर। Suicide जिले के चकरभाठा थाना क्षेत्र के ग्राम कुंआ में एक घर युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकी मिली। घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि शव 3-4 दिन पुराना है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को …

Couple Suicide

बिलासपुर Suicide जिले के चकरभाठा थाना क्षेत्र के ग्राम कुंआ में एक घर युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकी मिली। घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि शव 3-4 दिन पुराना है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : मायके लौटी नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, प्रेमी हिरासत में…

बता दें कि मृतक कालिका मिश्रा 28 वर्ष मगरपारा स्थित बालाजी गैस में काम करता था। वह अपनी मां केजाबाई के साथ रहता था। बताया जाता है कि एक सप्ताह पहले मृतक की मां केजाबाई अपने बेटियों से मिलने उसके ससुराल गई थी। तभी पड़ोसियों ने फोन पर सूचना दिया कि उसके घर से बहुत तेज बदबू आ रही है।

Read More : Suicide : रिजल्ट वाले दिन छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

जिससे केजाबाई अपने दामाद के साथ पहुंची और घर का दरवाजा खोला तो उसका बेटा फांसी पर लटका हुआ था। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट में आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Next Story