Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

RAPE: 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा मिला कर दिया घटना को अंजाम, आरोपी की बहन भी शामिल...

Sharda Kachhi
25 July 2022 9:58 AM GMT
RAPE: 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा मिला कर दिया घटना को अंजाम, आरोपी की बहन भी शामिल...
x

नई दिल्ली, RAPE: राजधानी में आये दिन लोग बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देते ही रहते है, कही चोरी कही मर्डर, तो कही रेप ऐसा ही एक मामला न्यू अशोक नगर से सामने आया है, दरअसल पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने …

नई दिल्ली, RAPE: राजधानी में आये दिन लोग बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देते ही रहते है, कही चोरी कही मर्डर, तो कही रेप ऐसा ही एक मामला न्यू अशोक नगर से सामने आया है, दरअसल पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची के ही मकान में रहने वाले एक युवक ने अपनी बहन की मदद से वारदात को अंजाम दिया. परिजन की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग करवाने के बाद दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी भाई व बहन की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक व उसकी बहन पीड़ित बच्ची के ही मकान में रहते थे. आरोप है कि रेप की वारदात में आरोपी की बहन ने भी मदद की. पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है. दरअसल, बच्ची शुक्रवार को घर पर थी, तभी आरोपी की बहन उसे अपने कमरे में ले गई. उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर पिला दिया.

इसके बाद बच्ची बेहोश हो गई, लेकिन जब बच्ची को होश आया तो उसके पेट में बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था. वह रोती अपने परिजन के पास पहुंची, जिसके बाद लड़की की मां उसे अस्पताल ले गई. अस्पताल में जांच करने के बाद पता चला कि उसके साथ रेप हुआ है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. आरोपी भाई बहन फरार हैं.

इसी तरह दिल्ली के संगम विहार इलाके में भी घर के बाहर खेल रही बच्ची के साथ रेप की वारदात हो गई. यहां 28 साल का आरोपी बच्ची को उठाकर ले गया और उसके साथ रेप किया. बच्ची घर रोते हुए पहुंची और उसने सारी बात घरवालों को बताई. इसके बाद बच्ची के परिजन पुलिस के पास पहुंचे. बच्ची का मेडिकल कराया गया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने बच्ची की पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story