Railway News : ट्रेन से कटकर हुई लोको पायलट की मौत, दौड़कर चढ़ने के दौरान हुआ हादसा…

Railway News

दुर्ग। Railway News पुरी अहमदाबाद एक्सप्रेस में दौड़कर चढ़ने के दौरान लोको पायलट फिसलकर ट्रेन के नीचे आ गया। जिससे ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची जीआरपी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Railway News : मालगाड़ी के 4 डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं…

बता दें कि मृतक हीरालाल साहू लोको पायलट है। बताया जाता है कि पुरी अहमदाबाद एक्सप्रेस के ट्रेन नंबर 12843 दुर्ग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबबर 2 पर खड़ी थी। ट्रने 10.38 को स्टेशन पर आई थी और 10.45 को रवाना होना था। इस ट्रेन को लेकर लोको पायलट गुड्स डोंगरगढ़ हीरालाल साहू को लेकर जाना था। सिग्नल मिलने पर ट्रेन स्टेशन से चल दी थी। वहीं लोको पायलट हीरालाल छुट गया था, जिससे वह दौड़ते-दौड़ते आया और चलती ट्रेन में चढ़ने लगा।

Read More : Railway News : बस्तर-ओडिशा रेलवे ट्रैक पर गिरी चट्‌टान, हीराखंड एक्सप्रेस फंसी, कुछ और ट्रेनें भी रही प्रभावित…

इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे आ गया। उसके ऊपर से ट्रेन गजरने से उसका शरीर दो भागों में बंट गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ के सहायक उप निरीक्षक के वर्मा, जीआरपी और मुख्य स्टेशन प्रबंधक वहां पहुंचे। पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button