Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Haryana News : रूई के बोरे के नीचे दबने से मासूम की मौत, फैक्ट्री के अंदर हुआ हादसा...

Rohit Banchhor
25 July 2022 5:30 PM GMT
Haryana News
x

पानीपत। Haryana News हरियाणा  के पानीपत जिले के सेक्टर-7 स्थित एक फैक्ट्री में खेल रहे मासूम बच्चे की रूई की बोरी में दबने से मौत हो गई। पता चलने पर परिजनों ने तत्काल डॉक्टर के पास लेकर गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दी। Read More : Haryana Crime : खनन माफिया …

Haryana News

पानीपत। Haryana News हरियाणा के पानीपत जिले के सेक्टर-7 स्थित एक फैक्ट्री में खेल रहे मासूम बच्चे की रूई की बोरी में दबने से मौत हो गई। पता चलने पर परिजनों ने तत्काल डॉक्टर के पास लेकर गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दी।

Read More : Haryana Crime : खनन माफिया ने डंपर से कुचल कर की डीएसपी की हत्या, अवैध खनन रोकने पहुंचे थे डीएसपी, आरोपी फरार..

बता दें कि झारखंड के जिला गौंडा निवासी प्रमोद जब फैक्ट्री में काम पर जाने लगा तो तीनों बच्चे भी साथ चलने की जिद करने लगे। जिस पर वह बच्चों को फैक्ट्री ले आया। वह काम करने फैक्टरी के अंदर चला गया। खेलते-खेलते राजबीर व राजा अपनी मां रूबी के पास घर चले गए, जबकि कांशी वहीं खेलता रह गया। काफी समय बाद भी छोटा बेटा नहीं लौटा तो मां बच्चे की तलाश में फैक्ट्री पहुंची लेकिन वहां पर बेटा दिखाई नहीं दिया।

Read More : Haryana Accident : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 5 की मौत, पुलिस जांच में जुटी…

फैक्ट्री के अंदर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला। जिनमें बच्चा रूई के बारे के पास खेलता दिखाई दिया। बोरों के पास तलाश करने के दौरान बच्चा बोरे के नीचे दबा मिला। परिजन बच्चे को डाक्टर के पास लेकर गए लेकिन जांच के बाद डाक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

Next Story