Begin typing your search above and press return to search.
Economy

Gold Price Today : आज सोने की खरीदारी पर होगा बड़ा फायदा ! कीमतों में आई 5000 रुपए की गिरावट, चेक करें आज के ताजा भाव

viplav
25 July 2022 11:50 AM GMT
Gold Price Today : आज सोने की खरीदारी पर होगा बड़ा फायदा ! कीमतों में आई 5000 रुपए की गिरावट, चेक करें आज के ताजा भाव
x

New Delhi :  Gold Price Today भारतीय सर्राफा बाजार में आज सोने के दाम में भरी गिरावट आई है। आज सोने के दाम वैश्विक बाजार में आई कमजोरी के चलते गिरावट देखने को मिल है। अगर आप इस वक्त सोना या सोने के गहने की खरीददारी करते है तो आपके पास 5000 रुपये …

New Delhi : Gold Price Today भारतीय सर्राफा बाजार में आज सोने के दाम में भरी गिरावट आई है। आज सोने के दाम वैश्विक बाजार में आई कमजोरी के चलते गिरावट देखने को मिल है। अगर आप इस वक्त सोना या सोने के गहने की खरीददारी करते है तो आपके पास 5000 रुपये सस्ता सोना खरीदने का मौका है। तो आप इस समय सस्ते में गोल्ड ज्वैलरी खरीदने का प्लान बना सकते हैं।

आज के सोने के दाम

मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज (MCX) पर आज सोना की कीमत 50,622 रुपये प्रति 10 ग्राम पर आ गया है। बात करें चांदी की तो, आज सर्राफा बाजार में आज चांदी के कीमतों में 0.5 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है, जिसके बाद चांदी का भाव 54,865 रुपये प्रति किलोग्राम हो गया है।

ग्लोबल मार्केट का क्या है हाल?

वैश्विक बाजार में इस वक्त सोने का भाव 1,725.17 डॉलर प्रति औंस पर है। अमेरिकी फेडरल रिजर्व (FDS) की दो दिवसीय नीति बैठक पर जल्द ही फैसला आने वाला है। यह बैठक बुधवार को समाप्त होगी। इस बार फेड रिजर्व की बैठक में 75 बेसिस प्वाइंट के इजाफे की उम्मीद की जा रही है। इस फैसले के बाद घरेलू बाजार पर भी देखने को मिलेगा।

viplav

viplav

    Next Story