CG Crime : बाइक की डिक्की से 2 लाख की उठाईगिरी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

CG Crime

सूरजपुर CG Crime जिले के सूरजपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उठाईगिरी के वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से नकदी 1 लाख 10 हजार व बाइक जब्त किया है।

Read More : CG Crime : टाटा एस गाड़ी को मोडीफाई कर बनाया था गांजे की तस्करी के लिए, 80 किलो गांजा के साथ चालक गिरफ्तार…

बता दें कि बाजारपारा रामानुजनगर निवासी मोहम्मद इसराइल खान ने थाना में शिकायत किया था कि वह अपने एसबीआई बैंक से 2 लाख रूपए निकालकर अपने बाइक के डिक्की में रखकर फोटो कॉपी दुकान में लिफाफा खरीदने गया था। जब वापस आया तो देखा कि बाइक के डिक्की का ताला टूटा हुआ था और पैसे गायब थे। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था।

Read More : CG Crime : चोरी के मामले में सरिया व्यापारी का कैशियर गिरफ्तार, ऑफिस के दराज से चुराया था 90 हजार…

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रायगढ़ जिला के कापू थाना स्थित ग्राम कंडरजा विजयनगर के सुनील नट 27 वर्ष एवं बाबू नट उर्फ पप्पू सिंह नट 28 वर्ष ने उठाईगिरी के वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा गया। जिससे आरोपियों ने उठाईगिरी के वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1 लाख 10 हजार रूपये व घटना में उपयोग किए गए बाइक जब्त किया है। वहीं पुलिस आरोपियों द्वारा खर्च किए गए रकम के संबंध में पूछताछ जारी है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button