Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : सूने मकानों में चोरों ने बोला धावा, 4 लाख के जेवर लेकर हुए फरार, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
25 July 2022 11:47 AM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime आमानाका थाना क्षेत्र के अरिहंत नगर स्थित सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर ने आलामारी में रखे लाखों रूपए के सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। Read More : CG Crime : नशीली दवाओं का बिक्री करने …

CG Crime

रायपुर CG Crime आमानाका थाना क्षेत्र के अरिहंत नगर स्थित सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर ने आलामारी में रखे लाखों रूपए के सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : नशीली दवाओं का बिक्री करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 90 हजार का माल जब्त…

बता दें कि वी आर पटनायक अरिहंत नगर के मकान नंबर 81 में रहता है। बताया जाता है कि वीआर पटनायक अपने घर मेें ताला लगाकर परिवार के साथ 21 जुलाई को हैदराबाद गया था। जब 24 जुलाई को वापस लौटा तो देखा कि उसके घर का ताला टूटा हुआ है। जब वीआर पटनायक अंदर जाकर देखा तो आलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ था।

Read More :CG Crime : 12 चक्का ट्रक चोरी करने वाले अपचारी बालक सहित दो गिरफ्तार…

वहीं आलमारी में रखे 120 ग्राम सोना और 200 ग्राम चांदी के जेवर गायब था। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 4 लाख रूपए आंकी गई है। वहीं पुलिस ने मौके पर सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसमें नाकाबपोश आरोपी के फुटेज कैद हुए हैै। जिसके आधार पर पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Next Story