CG Crime : टाटा एस गाड़ी को मोडीफाई कर बनाया था गांजे की तस्करी के लिए, 80 किलो गांजा के साथ चालक गिरफ्तार…

CG Crime

जगदलपुर CG Crime जिले के नगरनार पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ओड़िसा-छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर टाटा एस गाड़ी में गांजा तस्करी किया जा रहा है। जिससे पुलिस के टीम ने घेराबंदी कर वाहन को रोककर 80 किलो गांजा जब्त किया है। मामले में पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : चोरी के मामले में सरिया व्यापारी का कैशियर गिरफ्तार, ऑफिस के दराज से चुराया था 90 हजार…

बता देें कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस के टीम नाकेबंदी कर वाहन की चेकिंग कर रहे थे। तभी टाटा एस वाहन यूपी 83 सीटी 2765 गुजरने लगा। जिससे पुलिस ने गाड़ी को रोककर चालक से पूछताछ करने पर वह घबराने लगा। शक होने के चलते उसके खाली गाड़ी की चेकिंग की गई बारीकी से देखने पर डाला के नीचे अलग से चेम्बर बना था। जिसमें 40 ब्रॉउन पैकेटों में 80 किलोग्राम गांजा मिला। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम सूरज चतुर्वेदी निवासी दिल्ली का होना बताया।

Read More : CG Crime : एकतरफा प्रेेम के चलते युवक ने की थी प्रेमी की हत्या, तीन साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बताया जाता है कि शातिर तस्कर ने फिल्मी अंदाज में गांजा तस्करी के लिए गाड़ी के डाला को बारीकी से मोडिफाई कराया था। इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि तलाशी के दौरान पुलिस को इस गुप्त चेंबर को ढूंढने काफी मशक्कत करना पड़ा तस्कर ने पुलिस से बचने की फुलप्रूफ प्लानिंग की थी इसने सीक्रेट चैंबर में गांजे को ब्राउन टेप से लपेट कर रखा था ताकि खाली गाड़ी में गांजे की गंध न आए। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 20(बी)एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button