CG Crime : चोरी के मामले में सरिया व्यापारी का कैशियर गिरफ्तार, ऑफिस के दराज से चुराया था 90 हजार…

CG Crime

रायगढ़ CG Crime सरिया व्यापारी के कैशियर ने ऑफिस के दराज से 90 हजार रूपए चोरी कर फरार हो गया था। जिसे जूटमिल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 90 हजार नकदी सहित बाइक जब्त किया है।

Read More :CG Crime : एकतरफा प्रेेम के चलते युवक ने की थी प्रेमी की हत्या, तीन साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बता दें कि कालिंदी कुंज निवासी सरिया व्यापारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि भाई के घर सूर्या विहार, चक्रधरनगर में पूजा कार्यक्रम में गया हुआ था। इस दौरान घर ऑफिस में अकाउंटेंट चंद्रशेखर जांगड़े काम कर रहा था। दोपहर करीब 3 बजे घर वापस आए तो ऑफिस का ताला बंद रहने से चंद्रशेखर को कॉल किया जिसका मोबाइल बंद आया। दूसरी चाबी से ऑफिस खोल कर अंदर जाकर दराज को देखा तो दराज में रखे 90 हजार रूपए नहीं था।

Read More : CG Crime : सूने मकानों में चोरों ने बोला धावा, 4 लाख के जेवर लेकर हुए फरार, पुलिस जांच में जुटी…

चंद्रशेखर के घर जाकर पता किया तो घर में भी नहीं मिला। तब शंका होने पर पुलिस को इसकी सूचना दी। जिससे पुलिस सादी वर्दी में आरोपी के घर के आसपास तैनात थी तथा एक टीम आरोपी के आश्रय लेने और छिपने के ठिकानों पर दबिश दे रहा था। इसी बीच आरोपी चंद्रशेखर घर आया जिसे पुलिस के टीम पकड़कर चौकी लाया। आरोपी चंद्रशेखर जांगड़े 25 वर्ष निवासी अंबेडकर नगर चोरी करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकदी 90 हजार सहित बाइक जब्त किया है।

Related Articles

Back to top button