Canada Mass Firing : कनाडा के लैंगली शहर में बंदूकधारी ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, कई लोगों की मारे जाने की खबर 

 

 

Colombo : Canada Mass Firing कनाडा से इस वक्त ताबड़तोड़ गोलियां चाली जाने की खबर सामने आ रही है। बिर्टिश कोलंबिया प्रांत में सोमवार तड़के मास शूटिंग में कई लोगों के मारे जाने की खबर है। बता दें कि फायरिंग की घटना कोलबो के लैंगली शहर में हुई है।

इस बात की जानकारी स्थानीय मीडिया द्वारा सामने आई है। रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस के प्रवक्ता ने कैनेडियन ब्रॉडकास्टिंग कॉर्प को बताया कि घटना में कई लोगों के मारे जाने की खबर है लेकिन उसने यह नहीं बताया कि कितने लोग मारे गए।

पुलिस ने इससे पहले लैंगली शहर में कई गोलीबारी की घटना के संबंध में इमरजेंसी अलर्ट घोषित किया था। साथ ही यहां के लोगों को सतर्क रहने और घटना वाले क्षेत्र से दूर रहने के लिए हिदायत भी दी गई थी।

शहर में गोली बरसाने वाले हमलावरों ने बेघर लोगों पर गोलियां बरसाई। जिसे लेकर पुलिस का मन्ना है कि यह एक टारगेटेड अटैक है।

लगातार हो रही गोलीबारी की घटना

अमेरिकी की तरह अब केनेडा में भी गोलीबारी की घटना सक्रीय होते हुए नजर आ रही है। हाल ही में कनाडा के टोरंटो के एक नाइट क्लब में हुई फायरिंग की घटना में अप्रवासी भारतीय प्रदीप बरार की मौत हो गई थी। इससे पहले पिछले महीने कनाडा के बैंक में शूटआउट का मामला सामने आया था।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button