VIDEO: फेमस एक्टर को पत्नी ने अय्याशी करते पकड़ा, इस एक्ट्रेस के साथ कार में मना रहा था रंगरलिया, पत्नी ने बीच सड़क की पिटाई, देखें वीडियों…

 

VIDEO

 

भुवनेश्वर। VIDEO इस समय बॉलीवुड हो, हॉलीवुड हो या कोई अन्य राज्य की सिनेमा हो लेकिन उनके कलाकार सुर्ख़ियों में छाए ही रहते हैं। कभी अपने ड्रेसिंग सेन्स से तो कभी अपने बयानों से, तो कभी अपने बेवफाई से, फिल्म जगत में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का मानो चलन चल गया हो, हर इंडस्ट्री से पति और पत्नी के बेवफाई के मामले सामने आ रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में तो लोग अब बुढ़ापे में भी तलाक लेने लगे हैं और 50 प्लस वाले एक्टर/एक्ट्रेसेस दूसरों के साथ रंगरलियां मनाने की खबरें आ रही हैं।

 

 

 

ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है जिसमे ओड़िया एक्टर बाबूशान मोहंती पर उनकी पत्नी तृप्ति मोहंती हमला करती दिखाई दे रही हैं। एक्टर की वाइफ ने उनकी को-एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा पर उनके मैरिज लाइफ को बर्बाद करने का आरोप भी लगाया है।

 

 

ओड़िया स्टार बाबूशान मोहंतीबता दें कि आज सुबह भुवनेश्वर में बाबूशान की पत्नी ने उन्हें एक कार में रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों को एक साथ देखकर तृप्ति ने कथित संबंध रखने के लिए दोनों की पिटाई कर दी और अपशब्द भी कहे।

वहीं, प्रकृति ने इस स्थिति से बचने की कोशिश की, लेकिन वह भाग नहीं सकीं। गुस्से से लाल तृप्ति ने उनका पीछा किया और उसे ऑटो-रिक्शा में चढ़ने नहीं दिया। बता दें घटना के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button