Murder : चाचा से आम मांगना 5 साल की भतीजी को पड़ा भारी, काट दिया गला, शव को बोरे में बांध किया ऐसा काम…

 

 

शामली, Murder: हमने कई बार इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला के बारे में सुना ही होगा, लोग जुर्म करने से पहले इंसानियत को तो छोडो अपने रिश्ते के बारे में भी नहीं सोचते है एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के शामली से आया है. जिले के खेड़ा कुर्तान गांव में एक चाचा ने अपनी 5 साल की भतीजी को सिर्फ इसलिए बेरहमी से मार डाला, क्योंकि वह भोजन के समय खाने के लिए आम मांग रही थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है

 

बीती 19 जुलाई को कोतवाली कांधला इलाके के खेड़ा कुर्तान गांव में रहने वाले खुर्शीद की बेटी खैरुनिशा लापता हो गई थी. आखिरी बार मासूम को नजदीक रहने वाले चाचा उमरदीन के पास देखा गया था. संदेह के आधार पर पीड़ित परिवार ने उमरदीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था. कांधला पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो हैरानी भरे खुलासे हुए.

कांधला एसएचओ श्यामवीर सिंह ने बताया कि पीड़ित खुर्शीद और उमरदीन का घर नजदीक ही है. दोनों के परिजनों का एक-दूसरे के घर काफी आना जाना था. इसी बीच, बीते मंगलवार को खुर्शीद की बेटी खैरुनिशा उमरदीन के घर पहुंची, तो वह भोजन कर रहा था और आम खा रहा था. यह देख मासूम भी आम मांगने लगी. लेकिन उमरदीन ने देने से इनकार कर दिया.

इसके बाद भी मासूम बार-बार आम खाने की जिद करने लगी. इससे उमरदीन तमतमा गया. आरोपी ने लड़की की हठ से उत्तेजित होकर पहले उसके सिर पर रॉड से वार किया, और फिर धारदार हथियार से उसका गला काट दिया, जिससे उसका काफी खून बहने लगा. मरने के बाद आरोपी ने मासूम के शव को एक बोरे में डालकर रख दिया. जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी के घर से लड़की के शव को बरामद कर लिया.

पुलिस ने बताया कि जब लापता हुई मासूम की खोजबीन की जा रही थी, तब आरोपी उमरदीन गांववालों के साथ लड़की की तलाश में भी गया था, लेकिन पुलिस को शक होने पर वह तुरंत भाग गया.

शामली एएसपी ओपी सिंह ने बताया, पुलिस ने आरोपी उमरदीन को गांव के पास जंगल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही उसके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू और एक लोहे की रॉड भी बरामद कर ली गई है.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button