Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Monalisa Hot Photo : पिंक कलर की रिवीलिंग और टाइट ड्रेस पहनकर मोनालिसा ने मचाया गदर, बोल्डनेस देख छूटे फैंस के पसीने 

viplav
24 July 2022 5:41 PM GMT
Monalisa Hot Photo : पिंक कलर की रिवीलिंग और टाइट ड्रेस पहनकर मोनालिसा ने मचाया गदर, बोल्डनेस देख छूटे फैंस के पसीने 
x

मनोरजन डेस्क : Monalisa Hot Photo भोजपुरी सिनेमा के साथ इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों में छा जाने वाली मोनालिसा आज किसी मोहताज नहीं हैं। मोनालिसा के सच्चे फैंस उनके पोस्ट के लिए बेसब्री से इन्तजार करते है। वह अपने सोशल मिडिया पर फैंस से जुड़ने के लिए इन दिनों सुपर …

मनोरजन डेस्क : Monalisa Hot Photo भोजपुरी सिनेमा के साथ इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों में छा जाने वाली मोनालिसा आज किसी मोहताज नहीं हैं। मोनालिसा के सच्चे फैंस उनके पोस्ट के लिए बेसब्री से इन्तजार करते है। वह अपने सोशल मिडिया पर फैंस से जुड़ने के लिए इन दिनों सुपर एक्टिव है।

हाल ही में मोनालिसा ने फोटोशूट करवाया है। जिसे लेकर ऐक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ ख़ास तस्वीरियन शेयर की है। इन फोटोस में वह हर बार की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

monalisa ने उड़ाए होश

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मोनालिसा को पिंक कलर की वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन ही रखा है।

यहां मोनालिसा कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं। इस लुक में अभिनेत्री इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

मोनालिसा की अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

मोनालिसा इन फोटोज में काफी हॉट दिख रही हैं. अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है. उनके फैंस भी उनकी इन अदाओं पर फिद हो गए हैं.

कुछ मिनटों में ही मोनालिसा की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ गए हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो वह अपनी लगभग हर पोस्ट में वह इस तरह की कातिलाना अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती दिखेंगी.

viplav

viplav

    Next Story