Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Anupama Latest: अनुपमा की बढ़ी मुश्किलें,शो के इस बात से नाराज है फैंस, कर रहें बायकॉट करने की मांग

vishal kumar
24 July 2022 12:09 PM GMT
Anupama Latest: अनुपमा की बढ़ी मुश्किलें,शो के इस बात से नाराज है फैंस, कर रहें बायकॉट करने की मांग
x

मनोरंजन डेस्क। स्टार प्लस का शो अनुपमा फैंस के सबसे पसंदीदा टीवी शोज में से एक है और लगातार टीआरपी में बना हुआ है। शो में रोज कोई न कोई धमाकेदार ड्रामा देखने को मिलता है, तो वहीं अनुपमा के अनुज की तरफ बढ़ते हुए कदम भी दर्शकों को शो के साथ लगातार …

मनोरंजन डेस्क। स्टार प्लस का शो अनुपमा फैंस के सबसे पसंदीदा टीवी शोज में से एक है और लगातार टीआरपी में बना हुआ है। शो में रोज कोई न कोई धमाकेदार ड्रामा देखने को मिलता है, तो वहीं अनुपमा के अनुज की तरफ बढ़ते हुए कदम भी दर्शकों को शो के साथ लगातार बांधे हुए हैं। दर्शकों को अनुपमा और अनुज का केमिस्ट्री काफी पसंद आती है, लेकिन अब फैंस अपने पसंदीदा शो को अचानक बायकॉट की मांग करने लगे हैं। तो चलिए जानते हैं कि क्यों दर्शक कर रहे हैं अनुपमा के बायकॉट की मांग।

फैंस को इंतजार था कि अब शो में उन्हें अनुपमा और अनुज की जिंदगी आगे बढ़ती हुई दिखाई देगी, लेकिन किंजल की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद से एक बार फिर से मेकर्स फैमिली ड्रामा को रिपीट कर रहे हैं और यही बात अनुपमा के फैंस को पसंद नहीं आ रही है। यही वजह है कि लोग सोशल मीडिया पर अनुपमा शो के बायकॉट की मांग कर रहे हैं।

vishal kumar

vishal kumar

    Next Story