Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : हिमांशी का हुआ राष्ट्रीय रक्षा अकादमी में चयन, 229 बटालियन केरिपुबल में हर्ष का माहौल...

Rohit Banchhor
24 July 2022 5:08 PM GMT
CG News
x

बीजापुर, गुप्तेश्वर जोशी। CG News सीआरपीएफ के 229 बटालियन बीजापुर में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक जीडी रमेश चंद्र की पुत्री हिमांशी शर्मा का चयन राष्ट्रीय रक्षा अकादमी में हुआ है। केरिपूबल परिवार की बेटी हिमांशी शर्मा ने इस वर्ष हुए इंटरमीडिएट की परीक्षा में 95 प्रतिशत अंक से उत्तीर्ण होने के साथ-साथ राष्ट्रीय रक्षा अकादमी …

CG News

बीजापुर, गुप्तेश्वर जोशी। CG News सीआरपीएफ के 229 बटालियन बीजापुर में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक जीडी रमेश चंद्र की पुत्री हिमांशी शर्मा का चयन राष्ट्रीय रक्षा अकादमी में हुआ है। केरिपूबल परिवार की बेटी हिमांशी शर्मा ने इस वर्ष हुए इंटरमीडिएट की परीक्षा में 95 प्रतिशत अंक से उत्तीर्ण होने के साथ-साथ राष्ट्रीय रक्षा अकादमी परीक्षा 2022 में देश भर में चौथा स्थान प्राप्त कर एक मिशाल कायम किया है। वहीं उनके पिता सहायक उप निरीक्षक जीडी रमेश चंद्र ने बीजापुर जैसे संवेदनशील इलाके में अपने कार्य का निर्वहन करने के साथ साथ सामाजिक व पारिवारिक कर्तव्यों का उच्चतम स्तर पर निर्वहन करने का उदाहरण प्रस्तुत किया है।

Read More : CG News : नाले के पास खेलने के दौरान मासूम की डूबने से हुई मौत…

डीआईजी कोमल सिंह ने पिता व पुत्री को दी शुभकामनाएं
इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए सीआरपीएफ के उप महानिरीक्षक कोमल सिंह व 229 बटालियन के कमान्डेंट पुष्पेंद्र कुमार ने बटालियन में पदस्थ अधिकारियों एवं कर्मचारियों की ओर से हिमांशी के पिता जीडी रमेश चंद्र को भेंट स्वरूप पुष्पगुच्छ देते हुए शुभकामनाएं दी और उनकी पुत्री हिमांशी को लक्ष्य प्राप्ति पर स्मृतिचिन्ह भेंट स्वरूप देते हुए शुभकामनाओं सहित उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस उपलब्धि से सीआरपीएफ के 229 बटालियन और बीजापुर के केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल परिवार में हर्ष का माहौल है।

Next Story