Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, वाहन छोड़कर चालक फरार...

Rohit Banchhor
24 July 2022 11:53 AM GMT
CG Accident
x

दंतेवाड़ा। CG Accident जिले के दंतेवाड़ा-गीदम मेनरोड पर कारली के पास मरीज को लेकर जा रही एक तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने बाइक सवार युवक को ठोकर मार दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद एम्बुलेंस चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक की …

CG Accident

दंतेवाड़ा CG Accident जिले के दंतेवाड़ा-गीदम मेनरोड पर कारली के पास मरीज को लेकर जा रही एक तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने बाइक सवार युवक को ठोकर मार दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद एम्बुलेंस चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक्टिवा सवार की हुई मौत, चालक गिरफ्तार…

बता दें कि सारथी संस्था की एंबुलेंस शनिवार को देर रात डिमरापाल मेडिकल कॉलेज जा रही थी। तभी ग्राम कारली के पास एंबुलेंस ने सामने से आ रहे बाइक सवार मदन कुमार यादव 24 वर्ष को ठोकर मार दिया। टक्कर इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार मदन दूर तक जा गिरा। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई।

Read More : CG Accident : बाइक सवार युवक खड़े से टकराया, मौत…

जिसके बाद एम्बुलेंस चालक वाहन में मरीजों को छोड़कर फरार हो गया। इधर घटना के बाद मौके में पहुंचे आसपास के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिससे शव करीब आधे घंटे तक सड़क पर ही पड़ा रहा। मौके पर पहुंची गीदम पुलिस ने निजी वाहन से मरीजों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story