Update : पीएम के बाद भी पता नहीं चल पाया मौत का कारण, अब खुलासे के लिए बिसरा रिपोर्ट का करना होगा इंतजार, जैगुर में पिता व दो पुत्रों की हुई थी संदिग्ध मौत

Update

गुप्तेश्वर जोशी,बीजापुर। Update शुक्रवार को जांगला थाना क्षेत्र के जैगुर गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हुई मौत का खुलासा पोस्टमार्डम में भी सामने नहीं आ पाया हैं। डॉक्टरों ने मौत का कारण जानने तीनों का बिसरा फॉरेंसिक जांच के लिए जगदलपुर भेजा हैं। अब बिसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा।

Read More : Weather Update : छत्तीसगढ़ के आठ जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

 

बता दे कि जिले के संवेदनशील गांव जैगुर में गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात एक परिवार के तीन सदस्यों की संदिग्ध मौत हो गई थी। इनमें पिता बोमड़ा माड़वी, पुत्र मुगरु व रामू शामिल हैं। ये तीनो रात में खाना खाकर सोये और फिर नहीं उठे। सुबह जब इनकी मौत की खबर लगी तो गांव में हड़कंप मच गया। सचिव इकबाल अंसारी ने बताया कि मृतकों के परिजनों को प्रशासन की ओर से खबर भेजी गई कि वे मृतकों का पीएम करवा लें, ताकि पता चल सके कि उनकी मौत किस वजह से हुई है और उन्हें मुआवजा भी दिया जा सके।

परिजन पहले तो पीएम के लिए राजी नहीं हो रहे थे। बाद में समझाने पर वे ट्रेक्टर से मृतकों के शवों को माटवाड़ा लाये। यहां से शवों को भैरमगढ़ ले जाया गया। भैरमगढ़ अस्पताल में तीनों शवों का पोस्टमार्डम किया गया। लेकिन ग्रामीणों के मौत का कारण पता नही लग पाया। सीएमएचओ सुनील भारती व बीएमओ भैरमगढ़ आदित्य साहू ने बताया कि तीनों के शव का पीएम किया गया हैं। लेकिन मौत की असल वजह स्पष्ट नहीं हो पाई हैं।

Read More : Corona Update 22 July : छत्तीसगढ़ में आज मिले 600 से अधिक मरीज, 1 की हुई मौत, देखें जिलेवार आंकड़े

 

तीनों मृतकों का बिसरा फॉरेंसिक जांच के लिए जगदलपुर भेजा गया हैं। बिसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा। बीएमओ साहू ने बताया कि पीएम के बाद शवों को पुलिस को सौप दिया गया हैं। इधर जांगला थाना प्रभारी आरएन गौतम ने बताया कि तीनों मृतकों के शव अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजन गांव ले गये हैं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button