MP : महिला के पेट से डॉक्टरों ने निकाला 4 किलो से अधिक वजन का ट्यूमर

MP

अनूपपुर एस के मिनोचा। MP 23 जुलाई जिला चिकित्सालय अनूपपुर में शनिवार की दोपहर एक महिला के पेट से ओवेरियन टयूमर का सफल ऑपरेशन सर्जन द्वारा किया गया जिससे 40 वर्षीय महिला के पेट से 4 किलो 415 ग्राम वजन का ट्यूमर निकाला गया,जिसके निकलने के बाद महिला ने राहत की सांस ली,वहीं परिजनों द्वारा चिकित्सकों के प्रयास की सराहना की।

Read More : MP : बुरहानपुर बना देश का पहला सर्टिफाइड ‘हर घर जल वाला जिला‘, प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई

 

इस संबंध में बताया गया कि नगर से 15 कि,मी, दूर स्थित जैतहरी के फाटकटोला निवासी राजकुमार कोल की 40 वर्षीय पत्नी चंदा कोल जो अपने पेट में दर्द होने से विगत एक माह से परेशान रही है,जिसके जिला चिकित्सालय अनूपपुर में परीक्षण कराने पर पेट में ट्यूमर होने की जानकारी मिलने पर पीड़ित महिला का शनिवार की दोपहर जिला चिकित्सालय अनूपपुर के ऊर्जावान सर्जन डॉ,कौशिक साकेत के द्वारा एनेस्थीसिया प्रभारी डॉ उषा किरण कौशिक वरिष्ठ नर्सिंग ऑफिसर लिलि टेरेसा,ओ,टी,स्टाफ के साथ सफलता पूर्वक ऑपरेशन किया गया जिससे मरीज चंदा कोल के पेट से 4 किलो 415 ग्राम वजन का ओवेरियन टयूमर निकाला गया,मरीज के सफल ऑपरेशन होने पर परिजनों द्वारा डॉ,कौशिक साकेत एवं उनकी पूरी टीम को सफलतापूर्वक ऑपरेशन करने पर आभार व्यक्त किया है।

MP

ज्ञातव्य है कि मरीज चंदा कोल जैतहरी जनपद शिक्षा में पदस्थ रामलाल शांडिल्य की बहन है जो अपनी बहन के पेट की बीमारी के कारण उपचार हेतु निरंतर चिकित्सकों से संपर्क बनाए रखकर सफलता पूर्वक ऑपरेशन करवाने में सफल हो सके हैं । ऑपरेशन के बाद मरीज चंदा कोल को जिला चिकित्सालय अनूपपुर में भर्ती रखा गया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button