Lesbian Marriage: दो लड़कियों को हो गया “इश्क वाला लव”, सरहदे लांग रचा ली शादी, सोशल मीडिया में छाई लवस्टोरी, देखें शादी की तस्वीरें…

 

 

Lesbian Marriage

 

नई दिल्ली, Lesbian Marriage : कहते है प्यार उम्र,जात-पात और धर्म नहीं देखता लेकिन अब प्यार लिंग भी नहीं देखता और इस प्यार को अब कानूनन दर्जा भी मिल चूका है, भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में रहने वाले लोगों के मन में एक दूसरे के लिए कई सारे भाव हैं. कहीं पीड़ा है तो कहीं गुस्सा है, कहीं प्यार ने दिलों में अपनी जगह महफूज़ कर रखी है. हर किसी का इमोशन इन दोनों देशों को लेकर अलग-अलग तरह का है. लेकिन आज हम आपको दो लड़कियों की जिंदगी से जुड़ी कहानी बताने जा रहे हैं, जिनका संबंध दो अलग-अलग देशों है. वो भी ऐसे देश जिनके एक-दूसरे से संबंध कुछ खास अच्छे नहीं है. हालांकि इसके बावजूद दोनों लड़कियां एक दूसरे के प्यार में ऐसी डूबी कि अब हर जुबां पर उनकी प्रेम कहानी की दास्तान मुस्कुराहटों के साथ सुनाई दे रही है.

 

Lesbian Marriage

 

 

Lesbian Marriage इन दोनों युवतियों को एक दूसरे से प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी कर ली. भारत की रहने वाली बियांका माईली और पाकिस्तान की साइमा अहमदी की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बियांका और सायमा ने साल 2019 में अमेरिका में शादी रचाई थी. दोनों लड़कियों का सिर्फ देश ही नहीं बल्कि धर्म भी एक दूसरे से जुदा है. बियांका क्रिश्चियन हैं और वहीं उनकी पार्टनर साइमा मुस्लिम हैं.

 

 

 

पांच सालों तक किया डेट

बियांका कोलंबियन-इंडियन हैं. दरअसल, साल 2014 की बात है. अमेरिका में एक इवेंट हो रहा था. इसी इवेंट के दौरान बियांका की मुलाकात साइमा के साथ हुई थी. साल 2014 से ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. पांच सालों तक उन्होंने एक दूसरे को डेट किया और बाद में साल 2019 में कैलिफॉर्निया में शादी कर ली. बियांका और साइमा ने जब शादी की थी तो उनकी कहानी और तस्वीरें दोनों सोशल मीडिया पर छा गईं थीं. उनकी ड्रेसेज की भी काफी सराहना हुई थी.

 

 

बियांका मांग में टीके के साथ साड़ी पहनी नजर आईं थीं. जबकि साइमा ने इस खास मौके पर ब्लैक शेरवानी पहनी थी. यही नहीं, शादी के दिन ढोल-नगाड़ों के साथ बकायदा बारात भी आई थी. यह शादी दोनों युवतियों के परिवारों की मर्जी से संपन्न हुई. दोनों पक्षों के माता-पिता एक दूसरे मिले और जमकर इस शादी की खुशियां मनाईं. अंत में बियांका और साइमा ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनाकर जिंदगी भर साथ रहने का वादा किया.

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button