County Cricket : वाशिंगटन ने किया सुन्दर काम, अंग्रेजी सरजमीं पर खोला ‘पंजा’, डेब्यू में ही कर दिया बड़ा कारनामा

County Cricket

रायपुर। County Cricket भारतीय टीम के उभरते हुए आलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर इन दिनों इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट टूर्नामेंट में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। लंकाशायर की ओर से खेल रहे हैं। 22 वर्षीय सुंदर को डेन विलास की अगुवाई लंकाशायर की ओर से काउंटी क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला है। उन्होंने लंकाशायर बनाम नॉर्थहैम्पटनशायर मुकाबले में अपने पदार्पण के साथ ही 5 विकेट लेकर इतिहास रच दिया है।

Read More : County Cricket : काउंटी क्रिकेट में पुजारा ने फिर मचाया धमाल, जड़ा सीजन का तीसरा दोहरा शतक, खेली नाबाद 200 रनों की पारी

 

डेब्यू पर झटके 5 विकेट
लंकाशायर और नॉर्थ हैम्पटनशायर के बीच नॉर्थ हैम्पटन के काउंटी ग्राउन्ड में जारी मुकाबले का आज यानि 20 जुलाई को दूसरा दिन है। नॉर्थ हैम्पटनशायर के कप्तान विल यंग के इस मैच की शुरुआत से पहले टॉस अपने नाम कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। लेकिन उनके इस निर्णय को सही साबित करने के बीच में वाशिंगटन सुंदर खड़े हुए थे।

नॉर्थ हैम्पटनशायर ने अपनी पहली पारी में सिर्फ 235 रन बनाए हैं और इस दौरान सुंदर ने सबसे ज्यादा विकेट लेकर उनकी बल्लेबाजी की कमर तोड़ कर रख दी। सुंदर ने पहली पारी में 22 ओवर डालते हुए 76 रन देकर 5 विकेट झटके हैं।

Read More : Cricket News : T20 विश्व कप से पहले भारत का दौरा करेंगे ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण आफ्रिका, शेड्यूल जारी

 

बता दें कि भारतीय खिलाड़ियों ने काउंटी क्रिकेट में धमाल मचा रखा है। दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ससेक्स की ओर से आज कप्तान की भूमिका में है। हाल ही में उन्होंने मिडलसेक्स एक खिलाफ सीजन का 5वां शतक जड़ा है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button