CG Crime : अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, नाबालिग छात्रा की हत्या करने वाला आरोपी नागपुर से गिरफ्तार…

CG Crime

राजनांदगांव। CG Crime जिले के घोटिया डंगोराडेम के आसपास जंगल में मिली छात्रा की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने एक युवक को नागपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि आरोपी एक तरफा प्रेम करता था, जिसके चलते उसने हत्या के वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चाकू, बाइक व बैग जब्त किया है।

Read More : CG Crime : एक ही परिवार की तीन लोगों की संदिग्ध मौत, पुलिस जांच में जुटी…

मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि कातलवाही निवासी ने थाने में शिकायत किया था कि उसकी पुत्री डोंगरगढ में 9 वी कक्षा में पढ़ती है। 19 जुलाई को सुबह उसे स्कूल छोड़कर आया था और दोपहर 2 बजे छुट्टी होने के बाद घर नहीं लौटी। खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। वहीं पुलिस को दूसरे दिन छात्रा की लाश घोटिया डंगोराडेम के पास जंगल में मिली थी।

CG Crime

जिसमें परिजनों ने उसकी शिनाख्ती अपने पुत्री के रूप में की। मामले में पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने स्कूल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाले। जिससे पुलिस को सुराग मिला कि छात्रा एक बाइक में किसी युवक के साथ बैठकर जा रही है। जिससे पुलिस ने मामले को जांच में लेकर युवक के बारे में पतासाजी कर रहे थे। तभी मुखबीर से सूचना मिली कि घटना स्थल के आसपास एक संदेही घटना समय पर संदिग्ध अवस्था में देखा गया।

Read More : CG Crime : नाबालिग को भगाकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार…

जिसका हुलिया इंडेन गैस एजेंसी के पास से मिली सीसीटीव्ही फुटेज से मिलता जुलता है, संदेही की पता तलाश की गयी पता चला की ग्राम कातलवाही निवासी छबील कुर्रे जैसे हुलिया दिखाई दे रहा है। पुलिस के टीम ने संदेही छबील के घर दबिश दिया, तो वह वहां नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस ने उसके नागपुर स्थित निवास पर दबिश दिया तो आरोपी छबील कुर्रे 22 वर्ष भागने के फिराक में था, जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो आरोपी छात्रा की हत्या करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चाकू, बाइक व बैग जब्त किया है। वहीं आरोपी ने बाइक को राजनांदगांव के स्टेशन से चोरी करना बताया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button