CG Crime : एक माह से लापता युवक का मिला कंकाल, हत्या करने के बाद खदान में फेंका था शव, 7 आरोपी गिरफ्तार…

CG Crime

रायपुर। CG Crime डीडीनगर थाना क्षेत्र के चंगोराभाठा से गायब युवक का शव एक माह बाद दलदल में मिला। शव पूरी तरह से सड़ गल गया था, जिससे पुलिस ने कंकाल बरामद कर जांच के लिए भेजा है। वहीं मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More :CG Crime : अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, नाबालिग छात्रा की हत्या करने वाला आरोपी नागपुर से गिरफ्तार…

बता दें कि मृतक थानेश्वर उर्फ थानू देवांगन के परिजनों ने 4 जुलाई को थाने में गुम इंसान का अपराध दर्ज करवाएं थे। जिसके बाद पुलिस को थानेश्वर का मोबाइल मिला था। पुलिस ने मामले में जांच कर रही थी। तभी कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। पूछताछ के दौरान आरोपी कान्हा सोनकर, मोहम्मद सद्दाम, लाला उर्फ श्रीचंद यदु, जितेंद्र उर्फ लालू यदु, राजेंद्र वर्मा उर्फ बिल्लू, पंकज उर्फ प्रहलाद विश्वास और नितेश अवस्थी उर्फ अंडा ने हत्या करना स्वीकार किया है।

CG Crime

आरोपियों ने बताया कि उसका थानेश्वर के साथ पुरानी रंजिश थी। उसी रंजिश के चलते थानेश्वर को 23-24 जून की दरमियानी रात धोखे से नहर किनारे बुलाकर बैट से मार मारकर उसकी हत्या करने के बाद लाश को गिट्टी खदान स्थित दलदल में फेंक दिया था। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। वहीं मिले कंकाल को जांच के लिए भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button