CG : मध्यप्रदेश की अवैध शराब लाते एक युवक गिरफ्तार, परिवहन में उपयोग की गई स्कूटी भी जप्त

CG

एस के मिनोचा मनेन्द्रगढ़। CG जिले के मनेंद्रगढ़ थाना अंतर्गत मध्य प्रदेश की अवैध शराब को शहर में लाकर बेचने की फिराक में लगे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के पास से 2 पेटी देशी मदिरा प्लेन शराब जप्त कर ली गई है साथ ही परिवहन में उपयोग की जा रही स्कूटी को भी जप्त कर लिया गया है।

Read More : CG : अवैध गांजा सहित एक आरोपी गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट के तहत हुई कार्यवाही

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक कोरिया त्रिलोक बंसल द्वारा अवैध शराब एवं मादक पदार्थों के विरूद्ध लगातार प्रभावी कार्यवाही करने का निर्देश दिया जा रहा था। इसी दौरान 22 जुलाई 2022 को थाना मनेन्द्रगढ में मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक मध्यप्रेदश से बौरीडांड होते हुये एक सोल्ड स्कूटी होण्डा एक्टिवा में अवैध शराब परिवहन कर बेचने के लिये मनेन्द्रगढ़ की ओर आ रहा है।

मुखबिर की सूचना से तत्काल पुलिस अधीक्षक कोरिया त्रिलोक बंसल को अवगत कराया गया जिसके बाद उनके निर्देश और
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी मनेन्द्रगढ राकेश कुमार कुर्रे के मार्गदर्शन में आरोपी को पकड़ने के लिये थाना मनेन्द्रगढ से पुलिस टीम कार्यवाही करने मौके पर पहुंची। मुखबिर की सूचना पर बताये गये स्थान पर चनवारीडांड पुलिया के पास घेराबंदी कर एक युवक को स्कुटी के साथ पकड़ लिया गया।

नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम सूरज साहू पिता मनोज साहू उम्र 21 वर्ष निवासी बौरीडांड थाना मनेन्द्रगढ जिला कोरिया (छग) बताया। आरोपी के कब्जे से सोल्ड स्कूटी में दो पेटी देशी मदिरा प्लेन शराब कुल 18 लीटर कीमत 5700 रुपये और सोल्ड स्कूटी कीमत 80,000 रूपये कुल 85,700 रूपये को जप्त कर लिया गया। आरोपी के विरुद्ध धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही करके उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया गया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button