CBSE 12th Topper : बुलंदशहर की तान्या ने बुलंद किया नाम, मिले 500 में 500 नंबर, भूमिका ने भी दिखाया कमाल…

 

CBSE 12th Result 2022

 

CBSE 12th Result : सीबीएसई बोर्ड ने कल अपने 12वीं के नतीजे घोषित कर दिए हैं. जिसमे उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर की रहने वाली तान्या सिंह ने 12वीं की परीक्षा में 500 में से 500 अंक हासिल किए हैं. तान्या सिंह, बुलंदशहर के दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) की स्टूडेंट हैं. रिजल्ट आने के बाद डीपीएस में जश्न का माहौल है.

 

 

 

 

भूमिका गुप्ता को 500 में से 499 नंबर मिले

अपनी कामयाबी पर तान्या सिंह, भूमिका गुप्ता और सौम्या नामदेव काफी खुश हैं. बुलंदशहर डीपीएस के करीब 250 बच्चों ने 12वीं की परीक्षा दी थी. स्कूल के 100 फीसदी बच्चे पास हो गए हैं. स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि यह हमारे लिए गर्व की बात है, हमारे सभी बच्चे पास हो गए हैं और हमारे स्कूल से ऑल इंडिया टॉपर निकली है.

 

 

नोएडा की युवाक्षी को भी 500 में 500 अंक

नोएडा के एमेटी इंटरनेशनल स्कूल की 12वीं की छात्र युवीक्षा ने भी 100% अंक हासिल किया है. यूवीक्षा ने बताया कि मुझे जितनी उम्मीद थी, उतने अंक हमें प्राप्त हुए हैं, मैं बहुत खुश हूं और इस सफलता का श्रेय सबसे पहले में अपने अभिवावक को देना चाहूंगी, जिन्होंने मुझे हर तरह से सर्पोट किया. साथ में अपने स्कूल के टीचर को भी इसका श्रेय दूंगी.

युवीक्षा ने कहा कि किसी तरह के डाउट्स को क्लियर करने के लिए जब भी मैंने अपनी स्कूल टीचर को फोन किया तो उन्होंने बराबर सपोर्ट किया. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए मैंने आठ से दस घंटे तक परिश्रम किया है. आगे मैं साइकॉलोजी ऑनर्स करना चाहती हूं.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button