Big Accident : दर्शन के लिए जा रहे कांवड़ियों को डंपर ने कुचला, 6 की मौत, चारों ओर मची अफरा-तफरी…

 

Big Accident

 

हाथरस, Big Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस सादाबाद मार्ग पर स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास शुक्रवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. रात में डेढ़ बजे एक डंपर ने गंगाजल ले जा रहे 8 कांवड़ियों को बुरी तरह कुचल दिया जिसमे से से 6 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस का कहना है कि दो घायलों का इलाज आगरा के अस्पताल में चल रहा है. जबकि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और उनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृतक हरिद्वार से ग्वालियर गंगा जल लेकर जा रहे थे.

 

Big Accident

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये सभी गंगाजल लेकर हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे और जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस हादसे में गंभीर रूप से घायल दो कावड़ियों को इलाज के लिए आगरा भेजा गया है और जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही एडीजी आगरा जोन और आईजी अलीगढ़ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग बंगी खुर्द थाना उटिला जिला ग्वालियर, मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं.

छह की मौत, एक मृतक की नहीं हुई पहचान

पुलिस ने बताया है कि इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई है. जबकि दो लोग घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि सभी लोग ग्वालियर के रहने वाले हैं साथ ही एक और कावंडिए की मौत हुई है. जिसकी पहचान नहीं की जा सकी है.

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button