Anupama Upcoming Episode: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में खुलेगा सगाई का राज, जानिए कैसे होगा अनुपमा और अनुज का मिलन

 

 

मुंबई. छोटे पर्दे का चर्चित धारावाहिक सीरियल अनुपमा का आने वाला एपिसोड  अभी से लोगों में रोमाचंक कारी बना चुका है. एपिसोड की कुछ झलके जारी होने के बाद लोगों में उत्सुकता बढ़ी हुई है, जिसमे देखा जा सकता है अनुपमा बच्चे उसकी शादी कराने के लिए काफी खुश है. कहानी की रूपरेखा की बात करे तो समर, पाखी और पारितोष अपनी मां को खुश देखना चाहते है. वो चाहते है कि अनु को दुनिया की सारी खुशियां मिले. इधर वनराज को डर है कि अनुज उसके बच्चों को उससे छीन ना लें.

पढ़िए: political change in pakistan : पाकिस्तान में सियासी बदलाव से आतंक के ग्राफ में अचानक बढ़ोत्तरी, आज फिर दो बड़ी आतंकी वारदात

अब देखना दिलचस्प होगा  आने वाले एपिसोड में अनुपमा औऱ अनुज किस तरह डायमंड रिंग खरीदने का फैसला करते है. अनु अपने अंगुली पर बने निशान को देखकर उससे कहती है कि कह रही थी अतीत को छिपाया नहीं जा सकता. अनुज कहता है कि उसे उसके अतीत से कोई समस्या नहीं है. अनुपमा खुद के लिए एक सिंपल रिंग पसन्द करती है.

पढ़िए: तालाब में युवक का मिला अधजला शव पुलिस ने जताई हत्या की आशंका…

शाह हाउस में बाबूजी, समर, किंजल, पाखी और पारितोष के साथ मिलकर शादी का प्लान बनाते है. समर, पाखी और तोशू को डेकोरेशन करने की ड्यूटी देता है. इधर काव्या से वनराज पूछता है कि वो कहीं गायब थी. काव्या उससे तीखे अंदाज में जवाब देती है कि वो एक जरूरी काम से गई थी. अनु घर आकर सबको बताती है कि अनुज ने उसे रिंग दिया है.लीला को पता चलता है कि उसकी मां जल्द आने वाली है. वो सोचती है कि अनु उसके बेटे की खुशियां बर्बाद करके खुश नहीं रह सकती. इधर बाबूजी, समर, पाखी हर कोई अनु की सगाई के लिए काफी उत्साहित है. वनराज उनकी खुशी देखकर काफी बेचैन हो जाता है और उसे ये सब सोचकर नींद नहीं आती.

पढ़िए: एथेनाल पर बोले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल- धान से एथेनाल बनाने की अनुमति मिली तो इससे केंद्र, राज्य सरकार, किसान और आम आदमी का होगा फायदा

अनुज अपनी शादी अनुपमा के साथ सोचकर काफी उत्साहित हो जाता है. वो भगवान का शुक्रिया करने मन्दिर जाता है. इधर अनुपमा भी मंदिर जाती है. अचानक अपने साइड वो वनराज को देखकर काफी शॉक्ड हो जाती है. वनराज कहता है कि उसे उससे कुछ जरूरी बात करनी है. अब ये कौन सी जरूरी बात होगी ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता लगेगा.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button