UP : जिस बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का पीएम नरेंद्र मोदी ने किया था 5 दिन पहले उद्घाटन, वह बारिश में धंसा

New Delhi : UP के बुंदेलखंड से बड़ी सड़क निर्माण में गड़बड़ी की खबर सामने आई है। यह केंद्र शासित भाजपा का वह राज्य है जहां बाबा की ही चलती है। यहां आज से 5 दिन पहले पीएम मोदी एक्प्रेस के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कल शाम हुई बारिश के बीच बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे जगह-जगह धसक गया है, जिस कारण कई बड़े हादसे होते होते बच गए। बताते चलें कि बुन्देलखंड को नई पहचान दिलाने के लिए बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे बनाया गया है। यह बुन्देलखंड एक्सप्रेस चित्रकूट के भरतकूप से शुरू होकर इटावा के कुदरेल में मिला है।

पीएम मोदी ने 16 जुलाई को इस बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया था। बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे का उदघाटन होने के बाद इस पर वाहन दौड़ने लगे। तभी इसी बीच एक्सप्रेस-वे की गुणवत्ता सामने आ गई।

`मिली जानकारी के अनुसार बुंदेलखंड एक्प्रेस वे पर किलोमीटर क्रमांक 195 किलोमीटर पर छिरिया सलेमपुर के पास धसक गया है, जिस कारण बीती रात दो कारें और बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। रास्ते से गुजरने वाले लोगों ने भी विद्या बनकर वायरल भी किया। इसके अलावा औरेया जिले में अजीतमल के पास भी एक्सप्रेस-वे धसक गया है। उद्घाटन के महज 5 दिन बाद ही एक्सप्रेस-वे के जगह-जगह धसक जाने के कारण गुणवत्ता पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। वही प्रशासन पर भी कई सवाल किए जा रहे है।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button