लखपति बनने का सुनहरा अवसर, अगर आपके पास 786 की सीरीज वाले नोट हैं तो आप घर बैठे कमा सकते है लाखों, बस करना होगा ये काम…जानें पूरा प्रोसेस…


 

रायपुर: कोरोना काल में जिनकी नौकरी छुट गई हो और वो अपने परिवार चलाने के लिए आर्थिक रूप से असमर्थ हो गए है। उनके लिए ये सुनहरा मौका हो सकता है। लोग अब घर बैठ पैसे कमाने का जरिया ढुंढ रहे है। ऐसे लोागों के लिए मार्केट में पुराने नोटों का नीलामी किया जा रहा है और बदले में कंपनी उन्हें लाखों रुपए दे रही है। अगर आपके पास 10, 20, 50, 100 रुपये जैसे कोई भी नोट हों और उसमें 786 का नंबर दिया गया हो तो आप घर बैठ एक ही दिन में लखपति बन सकते है। ये नोटों का वेबसाइट्स में निलामी किया जा रहा है।

पुराने नोट और कॉइंस की कलेक्शन रखने का लोगों को काफी शौक होता है। इसके अलावा उससे काफी पैसा भी कमाया जा सकता है। (How to Sell 786 Note) इस नोट को कस्टमर्स सेल के लिए ई-बे (Ebay) वेबसाइट पर जाकर सेल कर सकते हैं। अगर आपके पास भी हैं ये नोट तो फौरन इसे बाहर निकालकर सेल पर लगाइए, ताकि आपकी भी किस्मत चमक जाए।
कहां बेच सकते हैं?

दरअसल 786 नंबर काफी लकी माना जाता है। इसलिए कई लोग ऐसे नोटों को अपने लक के तौर पर संभाल कर रखते हैं. 786 का कोई भी नोट सेल पर बिकेगा, जैसे की 1, 2, 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, 2000 रुपये का नोट। इसे आप बताई गई वेबसाइट Ebay पर जाकर पोस्ट कर दें और उसके दाम अपने अनुसार लिस्ट कर दें।

बता दें Ebay वेबसाइट पर गिने चुने नोटों की बोली लगाई जाती है। इसमें कोई भी आम आदमी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले सकता है। (Earn Money online) जब आप सेल पर लगाएंगे, तो उस 786 नोट की बोली लगा सकते हैं आप इसके लिए आपको आराम से 3 लाख रुपए तक का फायदा हो जाएगा।

 

 

786 के नोट की ऐसे करें बिक्री


 

1. इसके लिए आप सबसे पहले www.ebay.com पर लॉग ऑन करें।

2. होमपेज पर रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करें और खुद को एक विक्रेता के रूप में रजिस्टर्ड करें।

3. अपने नोट की एक पिक्चर लें और इसे साइट पर अपलोड कर दें। Ebay आपके एड को उन लोगों को दिखाएगा, जो पुराने नोट और नोट और कॉइंस खरीदने के लिए प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं।

4. नोट खरीदने में जो लोग इंट्रसटेड होंगे, वो आपका ऐड देखेंगे, फिर आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे। आप उनसे संपर्क कर सकते हैं और नोट बेच सकते हैं।

 

(नोट : विभिन्न वेबसाइट और सूचनाओं माध्यमों से मिली जानाकारी के आधार पर इस खबर का प्रकाशन किया जा रहा है। इसका टीसीपी24 से कोई लेना देना नहीं है।)

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button